Horoscope, 16 July 2021: इन राशि वालों को अचानक होगा बड़ा धन लाभ, बस इस 1 बात का रखना होगा ध्यान
Advertisement
trendingNow1943050

Horoscope, 16 July 2021: इन राशि वालों को अचानक होगा बड़ा धन लाभ, बस इस 1 बात का रखना होगा ध्यान

राशिफल 16 जुलाई 2021: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आने वाला दिन. जानिए

Horoscope, 16 July 2021: इन राशि वालों को अचानक होगा बड़ा धन लाभ, बस इस 1 बात का रखना होगा ध्यान

नई दिल्ली: शुक्रवार का दिन मिथुन, वृषभ, सिंह समेत 9 राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस दिन आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा. दैनिक कार्यों में सफलता के आसार बन रहे हैं. लेकिन आपको अपना हर काम बहुत ज्यादा सोच समझकर करना होगा. वरना एक गलत फैसला आपकी सालों की मेहनत को बर्बाद कर सकता है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अन्य राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): दैनिक कार्यों में सफलता के आसार बन सकते हैं. दूसरों पर से ध्यान हटाकर अपने ऊपर फोकस अधिक करें. आपको अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है. जो लोग कंस्ट्रक्शन का कार्य कर रहे हैं, उन्हें कोई बड़ा फायदा होगा.

वृषभ (Taurus): आपको भाग्य का समर्थन मिलेगा. कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आएगी. धन लाभ के अवसर मिलेंगे. कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों का किसी सहयोगी से विवाद हो सकता है, सावधान रहें.

मिथुन (Gemini): शुक्रवार को आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा. आप अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करेंगे. आप सूझ-बूझ से काम लेंगे, तो अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. सामाजिक में एक्टिव लोगों को दूसरों की मदद करने में आनंद आएगा.

कर्क (Cancer): आपके लिए लाभ कमाने का विशेष दिन है. मनचाहा काम मिलने से आप प्रसन्न होंगे. रुपये-पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें. कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपको लाभ होगा. रोजगार की दिशा में प्रगति होगी. आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगा रहेगा.

ये भी पढ़ें:- सुहागरात में पति बना हैवान, पीरियड से गुजर रही पत्नी के साथ की ये घिनौनी हरकत

सिंह (Leo): शुक्रवार का दिन अपके पसंदीदा काम करने का होगा. अपने विचारों से दूसरों को सहमत करनें में आप सफल रहेगें. परिवार के बड़ों को धन लाभ हो सकता है. सूझ-बूझ की कमी से अच्छे अवसर गंवा सकते हैं. छात्रों के मन में पढ़ाई को लेकर नई ऊर्जा आएगी.

कन्या (Virgo): आप पर काम का बोझ ज्यादा हो सकता है. व्यवसाय में मार्केटिंग संबंधी कार्यों में अपनी ऊर्जा लगाएं. आर्थिक स्थिति सुदृढ होने से भूमि-भवन और वाहन खरीदने का मन बनेगा. सीनियर्स आपके किसी काम से खुश हो सकते हैं.

तुला (Libra): शुक्रवार का दिन आपको बहुत अच्छा परिणाम देने वाला है. लोगों के प्रति आपकी निकटता बढ़ जाएगी. कार्यक्षेत्र में अच्छे विकल्प की तलाश पूरी होगी. बिजनेस में मिले नए कॉन्टैक्ट से आपको फायदा होगा. प्रेम-प्रसंग में युवाओं को सफलता मिलेगी.

वृश्चिक (Scorpio): घर से कुछ मीठा खाकर ही बाहर निकलें. आपकी सफलता का स्तर अन्य लोगों की तुलना में ज्यादा रहेगा. पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने चाहिए. शैक्षणिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी.

ये भी पढ़ें:- दूध उबल जाने पर भी नहीं निकलेगा बाहर, न ही बर्तन में चिपकेगा; बस फॉलों करें ये टिप्स

धनु (Sagittarius): आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. आपके काम को नई पहचान मिल सकती है. रणनीति बनाकर निवेश करें सफलता मिलेगी. कीटनाशक का कारोबार करने वालों की बिक्री अधिक होगी. कैरियर के मामले में युवाओं को कुछ बड़ी सफलता मिल सकती है.

मकर (Capricorn): शुक्रवार का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. खिलौने के कारोबार कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा. युवाओं को बेहतर नौकरी की तलाश रहेगी. ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिए तैयार खड़े रहेंगे.

कुंभ (Aquarius): आपके लिए शुक्रवार का दिन बढ़िया रहेगा. कलात्मक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ सकती है. धन का निवेश करने के बारे में काफी संजीदगी से विचार करेंगे. व्यापार में लाभ कमाने के लिए आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

मीन (Pisces): शुक्रवार का दिन आपके लिए मध्यम रहेगा. घरवालों के सहयोग से कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. बिजनेस में मार्केटिंग संबंधी कामों को ज्यादा महत्व दें. भौतिक संसाधनों को संगठित करने में व्यय हो सकता है.

VIDEO

Trending news