Horoscope 17 September 2021: शुक्रवार को इन 5 राशियों के लिए बन रहे शुभ योग, मिल सकते हैं नए सौदे
Advertisement

Horoscope 17 September 2021: शुक्रवार को इन 5 राशियों के लिए बन रहे शुभ योग, मिल सकते हैं नए सौदे

शुक्रवार (Horoscope 17 September 2021) को ऑनलाइन बिजनेस वालों के लिए अच्छे योग बन रहे हैं. उन्हें कारोबार में अच्छे सौदे हासिल हो सकते हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: शुक्रवार का दिन सिंह और तुला राशि वालों को खुशखबरी मिल सकती है. तुला राशि वाले की अपने सपनों के पार्टनर से मुलाकात हो सकती है. ऑनलाइन बिजनेस में भी फायदे के योग बन रहे हैं. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए शुक्रवार (Horoscope 17 September 2021) का दिन कैसा रहने वाला है.

  1. सिंह राशि वालों को मिल सकती है परिवार में जिम्मेदारी
  2. तुला राशि वालों की हो सकती है सपनों के पार्टनर से मुलाकात
  3. मीन राशि वालों के सामने आ सकती हैं कुछ चुनौतियां

मेष (Aries): आपके धन की वृद्धि और व्यावसायिक स्थिति में उत्थान संभव है. आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे और नए अधिग्रहण हो सकते हैं. आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनावयुक्त हो सकता है. आप परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं.

वृषभ (Taurus): आपका दिन मिलाजुला रहेगा. आप दूसरों का नजरिया समझने की भी कोशिश करें. व्यापार को बढ़ाने के लिए किसी सरकारी योजना का भी लाभ ले सकते हैं. आपको व्यवसाय के उद्देश्य से यात्रा करने का अवसर मिल सकता है. महिलाओं के लिए दिन राहतपूर्ण रहेगा.

मिथुन (Gemini): आप कुछ समय अपनी रुचि संबंधी कार्यों में जरूर व्यतीत करें. आपको एक साथ कई काम संभालने पड़ सकते हैं. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा फायदा हो सकता है. परिवार पर ध्यान देंगे और घरेलू खर्च करेंगे. सबसे विनम्र होकर बात करें.

कर्क (Cancer): आपको माता से कुछ लाभ मिल सकता है. किसी परिवारजन के साथ व्यापार करने का सोच रहे हैं तो अच्छा रहेगा. संतान के कार्यों से उन्नति के योग नजर आ रहे हैं. किसी मित्र या संबंधी के प्रति गलतफहमी दूर होगी. परिणय चर्चाओं में सफलता मिल सकती है.

सिंह (Leo): आपको घर में कोई बडी जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी खूबसूरत जगह जाकर एंजॉय भी कर सकते है . आमदनी में वृद्धि के लिए आप नए विकल्प ढूंढेंगे. आयात-निर्यात संबंधी कार्यों में कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. युवाओं को नई नौकरी मिल सकती है.

कन्या (Virgo): वित्तीय रूप से दिन शुभ है और कुछ महत्वपूर्ण लाभ प्राप्ति भी संभव है. उद्यमी और व्यवसायी एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगें. आप अपने दृष्टिकोण से वित्तीय लाभ अर्जित करने के नवीन स्रोत ढूंढ पाएंगे.

तुला (Libra): आपकी सपनों के पार्टनर से मुलाकात हो सकती है. बच्चों के कारण घर में चहल-पहल बनी रहेगी. ऑनलाइन बिजनेस करने वालों को अच्छा मुनाफा होगा. प्रॉपर्टी की बिक्री से जुड़े कार्य आपके हित में होने की संभावना है.

वृश्चिक (Scorpio): आपका दिन उत्कृष्ट परिणामदायक रहेगा. परीक्षा या प्रतियोगिता के जरिए नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने होंगे. आने वाले समय में सफलता आपके साथ होगी.

धनु (Sagittarius): आपको शुक्रवार को किए गए कामों से फायदा होगा. नए लोगों के साथ काम करना आसान होगा. कार्य क्षेत्र पर दिन संतोषजनक होगा. प्रॉपर्टी के निवेशों से अच्छे रिटर्न्स मिलेंगे. किसी विश्वसनीय व्यक्ति के साथ अपनी प्रॉब्लम शेयर करने से मन हल्का होगा.

मकर (Capricorn): भाग्य आपके पक्ष में होगा. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे. ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे. विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है.

ये भी पढ़ें- Shivling Parikrama: शिवलिंग परिक्रमा के दौरान जरूर करते होंगे ये बड़ी भूल, आइंदा बचें वरना हो सकता है अनिष्ट!

कुंभ (Aquarius): आपका दिन शुभ रहेगा. कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आप प्रशंसा के पात्र होंगे. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण माहौल खुशनुमा बना रहेगा.

मीन (Pisces): आप कुछ चुनौतियों का सामना कर सकते हैं. हालांकि अंत में चीजें आपके पक्ष में होंगी. दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें. सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं. निवेश करने के लिए आवेश में निर्णय न लें.

LIVE TV

Trending news