Horoscope, 26 July 2021: सावन के पहले सोमवार के दिन आपको मिलेगा भाग्य का साथ, बस न करें ये 3 गलतियां

राशिफल 26 जुलाई 2021: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा सावन का पहला सोमवार. जानिए

Horoscope, 26 July 2021: सावन के पहले सोमवार के दिन आपको मिलेगा भाग्य का साथ, बस न करें ये 3 गलतियां
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सावन के पहले सोमवार के दिन आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. लेकिन कुंभ और तुला राशि के जातकों को खास सावधानी बरतनें होगी. इन राशि के जातकों को खास तौर पर जिद न करने, पैसों को संभालकर खर्च करने और मन मुटाव से बचने की सलाह दी गई है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अन्य राशि वालों के लिए रविवार का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): सोमवार का दिन कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है. आपकी मेहनत और भाग्य का साथ, हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. आप अपनी चालाकी के साथ अपने काम को अंजाम देंगे. लाभ एवं सफलता का सुख हासिल होगा.

वृषभ (Taurus): अपने से बड़ों एवं सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे. दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी.

मिथुन (Gemini): आप दिनभर चुस्ती-फुर्ती के साथ अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सिखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी.

कर्क (Cancer): सोमवार के दिन आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे. वाणी में मधुरता होगी, जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी. आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा.

VIDEO

ये भी पढ़ें:- इस सप्‍ताह किसी 'खास' पर भी न करें 'विश्‍वास', मिल सकता है धोखा

सिंह (Leo): सोमवार के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. अपने मित्र एवं परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए सबसे अच्छा समय है. दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा.

कन्या (Virgo): कामकाज के लिए सोमवार का दिन बेहतर है. किसी नवीन मित्र की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता अवश्य प्राप्त होगी. आर्थिक स्थिती अच्छी बनी रहेगी, परन्तु अचानक खर्च भी बढ़ने वाले हैं. भाग्य आपके साथ है.

तुला (Libra): आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे. नवीन मित्रता आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होगी. भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा. आपकी जिद परिवार को परेशान करेगी.

वृश्चिक (Scorpio): आप शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे, बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है. परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा. दिन स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है.

ये भी पढ़ें:- ये महिला अपनी जीभ से रोक देती है चलता पंखा, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

धनु (Sagittarius): आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. आपके मन में अपने गुरुजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी.

मकर (Capricorn): दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे. दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा. मन में सकारात्मक विचार उत्पन्न होंगे.

कुंभ (Aquarius): बेवजह किसी से मन-मुटाव हो सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी, नौकरी हो या व्यवसाय अच्छी सफलता मिलेगी. आप अच्छे कार्य की ओर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे.

मीन (Pisces): आपका व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहने वाला है. व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. आप कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे तथा किसी अपने की सहायता से ही आपको अच्छा धन लाभ होगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.