Rashi Parivartan : गुरु ग्रह ने किया राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों की खुलने वाली है किस्मत
X

Rashi Parivartan : गुरु ग्रह ने किया राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों की खुलने वाली है किस्मत

Guru Rashi Parivartan 2021: गुरु ग्रह ने हाल ही में राशि बदलकर कुंभ में प्रवेश किया है. इस राशि में वे करीब 4 महीने तक रहेंगे. इस दौरान इन 5 राशियों का भाग्य चमकने वाला है. 

Rashi Parivartan : गुरु ग्रह ने किया राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों की खुलने वाली है किस्मत

नई दिल्ली. हाल ही में ग्रह-दशाओं में कई और अहम बदलाव (Change) हुए हैं. ग्रहों का राशि परिवर्तन करने से लोगों के जीवन में काफी असर पड़ता है. आपको बता दें कि गुरु ग्रह ने राशि बदलकर कुंभ में प्रवेश किया है. ज्योतिष (Astrology) के मुताबिक यह बदलाव कुछ राशियों पर शुभ असर डालेंगे, जिससे इनके जातकों को धन और बिजनेस संबंधी तरक्की मिलने के आसार दिख रहे हैं. जानते हैं कि यह परिवर्तन किन राशियों पर कैसा असर डालेगा. 

इन 5 राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

गुरु ग्रह का दिशा परिवर्तन पांच राशियों के लिए बेहद फलदायी और शुभ होने जा रहा है. इनमें मेष, मिथुन, सिंह, तुला और वृश्चिक राशि शामिल हैं. आने वाले वक्त में इन राशियों के सितारे चमकते रहेंगे. आपको बताते हैं किस राशि पर इसका क्या असर पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: 1 रुपये का 'कपूर' करेगा हर समस्या का समाधान ! जानें कैसे

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए गुरु ग्रह का राशि परिवर्तन खुशियों की भरमार लेकर आएगा. इन्हें हर कार्य में सफलता मिलेगी. इसके अलावा इनके सारे बिगड़े काम बन जाएंगे. बिजनेस में तरक्की मिलेगी.

मिथुन राशि

गुरु राशि का परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के भाग्य उन्नति के रास्ते खोल देगा. इस राशि के लोगों की योग्यता व कार्यकुशलता की गवाही पूरी दुनिया देगी बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. युवा वर्ग अति उत्साही होकर कार्य करेंगे नया व्यवसाय खुलने के आसार है. इनका पारिवारिक जीवन भी खुशहाल रहेगा. आने वाले चार महीने जश्न वाले होंगे.

सिंह राशि

इस राशि परिवर्तन से मुश्किल में फंसे सिंह राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं. इन लोगों का घर, जमीन और गाड़ी का लेने का सपना पूरा होगा. आप इस समय लोगों का दुख साझा करेंगे. राजकीय क्षेत्र में आप का दबदबा कायम रहेगा.

ये भी पढ़ें: बार-बार आता है एक ही सपना, तो जानें इसका क्या मतलब और बचने के उपाय

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के जीवन पर ई श्राशी परिवर्तन से कई पॉजिटिव बदलाव होंगे. इन लोगों के के करियर में तरक्की होगी. मनपसंद नौकरी मिल सकती है. इसके अलावा इन जातकों के जीवन में पैसे मिलने का योग भी बन रहा है. रुका हुआ काम चल पड़ेगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह समय विजय सूचक साबित होगा. आपका जीवन साथी आपसे प्रेम व मधुरता से पेश आएगा. मौसम के मिजाज से परेशान रहेंगे. जॉब में प्रमोशन मिलने के जबरदस्त चांस हैं. नया काम शुरू करने के लिहाज से भी अच्छे दिन रहेंगे. जहां पैसा लगाएंगे, फल मिलेगा.

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news