Shukr ka Rashi Parivartan: एक महीने तक चमकने वाली है इन 3 राशि वालों की किस्मत, क्या आप भी हैं शामिल
Advertisement

Shukr ka Rashi Parivartan: एक महीने तक चमकने वाली है इन 3 राशि वालों की किस्मत, क्या आप भी हैं शामिल

Shukra ka Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र देव को लोगों का कल्याण करने वाला ग्रह माना गया है. 27 फरवरी से वे एक महीने के लिए मकर राशि में प्रवेश कर गए हैं. इस दौरान 3 राशियों का भाग्य उदय होने वाला है.

Shukr ka Rashi Parivartan: एक महीने तक चमकने वाली है इन 3 राशि वालों की किस्मत, क्या आप भी हैं शामिल

Shukra ka Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र देव को लोगों का कल्याण करने वाला ग्रह माना जाता है. माना जाता है कि जब भी शुक्र ग्रह अपनी राशि में परिवर्तन कर दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं तो कई राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बरस पड़ती है और उनकी किस्मत चमक जाती है.

  1. आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा
  2. परिवार के सदस्यों का मिलेगा सहयोग
  3. आध्यात्मिक कार्यों में लेंगे हिस्सा

शुक्र ग्रह ने रविवार को मकर राशि में प्रवेश (Shukra ka Rashi Parivartan) कर लिया है. वे इस राशि में 31 मार्च तक बने रहेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ने वला है. खासकर कई राशियों का इस दौरान भाग्योदय हो जाएगा. उन्हें भौतिक सुख, भोग-विलास, शौहरत, कला, प्रतिभा, सौन्दर्य, रोमांस और रोमांस समेत कई सुख मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं कि किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है. 

आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा

कर्क राशि: शुक्र देव (Venus Planet) की विशेष कृपा प्राप्त होगी. धन संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ रहेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत नहीं करनी पडे़गी.

परिवार के सदस्यों का मिलेगा सहयोग

वृष राशि: स्वास्थ्य लाभ होगा. मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी. धन- लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Mahashivratri 2022: महाशिवरात्रि पर इस एक काम से प्रसन्न होंगे भगवान शिव, मिलेगा मनचाहा वरदान

आध्यात्मिक कार्यों में लेंगे हिस्सा

मेष राशि: परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी और व्यापार के लिए समय किसी वरदान से कम नहीं कहा जा सकता है. कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे. आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Trending news