Weekly Horoscope: अगले सप्ताह में इन लोगों पर होगी धन वर्षा, 3 राशि वाले रहें सावधान; जानिए आपका हाल
X

Weekly Horoscope: अगले सप्ताह में इन लोगों पर होगी धन वर्षा, 3 राशि वाले रहें सावधान; जानिए आपका हाल

साल 2021 के आखिरी महीने दिसंबर का दूसरा सप्‍ताह कुछ राशि वालों के लिए बहुत लाभकारी रहेगा. वहीं कुछ राशि वालों के लिए फिजूलखर्ची मुश्किल में डाल सकती है.

Weekly Horoscope: अगले सप्ताह में इन लोगों पर होगी धन वर्षा, 3 राशि वाले रहें सावधान; जानिए आपका हाल

नई दिल्‍ली: दिसंबर महीने का दूसरा हफ्ता बहुत अहम रहने वाला है. इस हफ्ते में सुख-समृद्धि, सौंदर्य और शादीशुदा जिंदगी पर असर डालने वाले ग्रह शुक्र राशि बदल रहे हैं. यह समय कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ और कुछ के लिए अशुभ रहेगा. आइए एस्‍ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के बेटे एस्‍ट्रो फ्रेंड चिराग दारुवाला से जानते हैं कि मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए 6 दिसंबर 2021 से 12 दिसंबर 2021 तक का समय कैसा रहेगा. 

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक क्षेत्र में आपकी शोहरत बढ़ने की संभावना है. अपने व्यवहार में सकारात्मकता बनाए रखना जरूरी होगा. पढ़ाई के क्षेत्र में मनपसंद विषय चुनने में सफल रहेंगे. प्रोफेशनल क्षेत्र के घटनाक्रम पर आपको पैनी नजर बनाए रखने की जरूरत है.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि निवेश में पैसा लगाने से अच्छा मुनाफा मिलने के संकेत हैं. परिवार के बुजुर्ग को अपने पक्ष में लाने में सफल रहेंगे. अच्छी सेहत रहने की वजह से सकारात्मक और ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं. निजी और प्रोफेशनल दोनों ही स्तरों पर स्थिति आपके अनुकूल रहने की उम्मीद है.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि लव लाइफ में मधुरता बनी रहे, इसके लिए आपको अपने मूड पर नियंत्रण रखना होगा. नया वाहन खरीदे जाने की संभावना है. आप में से कुछ लोगों के विदेश जाने की संभावना बन रही है. पेशेवर क्षेत्र में आपको थोड़ी होशियारी रखने की जरूरत है, कोई आपके ऊपर वार कर सकता है. 

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि जो इंसान आपके करियर के लिए फायदेमंद है, उसके साथ बनाकर रखना भले कठिन है फिर भी इसका प्रयास कर सकते हैं. पूर्व के निवेश से आने वाले रिटर्न के कारण आर्थिक स्तर पर कोई परेशानी नहीं रहेगी. जॉब में नए लोगों को सही ढंग से ढलने के लिए किसी की मदद की जरूरत पड़ने वाली है.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि पढ़ाई के स्तर पर कोई आपकी मदद करने के लिए तैयार है. लेकिन हो सकता है कि आप किसी का एहसान लेने के मूड में न हों. सेहत के प्रति आपकी सक्रियता बढ़ने से स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. परिवार के किसी शादी योग्य सदस्य के लिए जोड़ीदार की तलाश सफल रहने वाली है.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि किसी बड़े ऑर्गेनाइजेशन में जॉब मिलने की उम्मीद है. सगे-संबंधियों के साथ पहले से ज्यादा जुड़ाव महसूस करेंगे. जिसे प्रेम करते हैं, उसके समक्ष अपने दिल की बात रखने के लिए अनुकूल समय है, प्रयास कर सकते हैं. आप अपने प्रयास से सेहत ठीक रखने में सफल रहेंगे.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि वित्तीय स्तर पर आपको थोड़ा नियंत्रण में रहने की जरूरत होगी, फिजूलखर्ची पर रोक लगाने का प्रयास करें. जंक फूड के प्रति आपका लगाव सेहत पर भारी पड़ सकता है, ख्याल रखें. इस सप्ताह अपने प्यार के साथ गुजारने का ज्यादा से ज्यादा वक्त मिलने वाला है, यादगार दिन बिता सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 8 दिसंबर को है शादी का बेहद शुभ मुहूर्त फिर भी शादी करना अशुभ, जानें अजीब वजह

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि दयालु स्वभाव और अच्छे व्यवहार की वजह से आपकी तारीफ होने वाली है. रोमांटिक स्तर पर अच्छा समय बिता सकते हैं और आप इसका भरपूर आनंद लेंगे. लंबी यात्रा पर जाने वालों का सफर शानदार रहेगा. आमदनी का जरिया बढ़ने से आर्थिक स्तर में सुधार हो सकता है.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंध को लेकर गंभीर होंगे और इसे आगे ले जाने की पहल कर सकते हैं. कमाने का नया जरिया मिल जाने से अब पैसे को लेकर कोई दिक्कत नहीं रहेगी. दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाने की संभावना दिख रही है. आप में से कुछ लोगों के लिए परिवार बहुत बड़ा सपोर्ट सिस्टम बना रहेगा.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि यदि कार्यक्षेत्र में अलग-थलग नहीं पड़ना चाहते हैं तो आपको अपने काम की गति बढ़ानी होगी. प्रोफेशनल क्षेत्र का प्रतिद्वंद्वी आपके काम में दखलअंदाजी कर सकता है. आमदनी की स्थिति आपको थोड़ी फिजूलखर्ची करने की इजाजत दे सकती है. सामाजिक क्षेत्र में आपका केंद्र में आ जाना किसी को नापसंद हो सकता है.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि कोई नया स्किल सीखना प्रोफेशनल क्षेत्र में आपकी महत्ता बढ़ा सकता है. अच्छी जगह निवेश करने के कारण आप वित्तीय स्तर पर सुरक्षित महसूस करेंगे. इस सप्ताह प्रोफेशनल स्तर पर कोई खुशखबरी मिलने की उम्मीद है.
किसी ऐसे इंसान को जिसे आप पहले नापसंद करते थे, अब उसकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि किसी सामाजिक समारोह में जमकर मस्ती करने का अवसर मिलेगा. जिसे आप प्यार करते हैं, उसके साथ खूबसूरत शाम बिताए जाने की संभावना है. आर्थिक स्तर पर आप पहले से मजबूत स्थिति में रहेंगे. घर में आपकी डिमांड लगातार बढ़ रही है, लेकिन इसके पूरा होने की संभावना नजर नहीं

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news