Numerology 2022: मूलांक 1 के लिए बेहद खास रहेगा नया साल, लाइफ में होंगे बड़े बदलाव
Advertisement

Numerology 2022: मूलांक 1 के लिए बेहद खास रहेगा नया साल, लाइफ में होंगे बड़े बदलाव

अंक ज्योतिष के मुताबिक अंको का जीवन पर खास असर होता है. नया साल 2022 मूलांक 1 के लिए खास रहने वाला है. 

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: नए साल शुरू होने में बहुत कम समय बचा है. नए साल के भविष्य फल को जानने के लिए हर इंसान उत्सुक है. साथ ही लोगों को इस बात की भी जिज्ञासा है कि आने वाले साल में नौकरियों को लेकर कैसा रहेगा. अंक ज्योतिष के मुताबिक अंको का जीवन पर खास असर होता है. अंकों की ऊर्जा जीवन पर खास प्रभाव डालते हैं. जानते हैं कि 2022 मूलांक 1 के लिए कैसा रहने वाला है. 

  1. नौकरी के मिलेंगे नए अवसर 
  2. शिक्षा में होगी उन्नति
  3. लव लाइफ के लिए है खास

नौकरी के मिलेंगे नए अवसर 

मूलांक 1 के साथ जिन लोगों का जन्म हुआ है. उन्हें 2022 मिलाजुला परिणाम देगा. मार्च तक काफी मेहनत की जरुरत होगी. साल के पहले तीन महीने में लोग आपसे अधिक अपेक्षा करेंगे. 2022 के बीच में मेहनत का लाभ मिलेगा. साल भर नौकरी के नए अवसर मिलते रहेंगे. इसके अलावा बिजनेस का भी प्रस्ताव मिलेगा. साल 2022 मूलांक 1 वालों के लिए आर्थिक मामलों को लेकर थोड़ा कठिन साबित होगा. खर्च बढ़ने की अधिक संभावना है.

शिक्षा में होगी उन्नति

2022 अंक ज्योतिष के मुताबिक, विद्यार्थियों को पढ़ाई के दबाव झेलना पड़ सकता है. उच्च शिक्षा के लिए बाहर जाने वालों के लिए 2022 शुभ रहने वाला है. इसके अलावा जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें मेहनत के अनुकूल फल मिलेगा.  

लव लाइफ के लिए है खास

लव लाइफ के मामले में साल 2022 शुभ रहेगा. लाइफ पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव मिलेगा. जो लोग पहले से किसी रिश्ते में हैं वे लाइफ पार्टनर को लेकर परिवार वालों से बात कर सकते हैं. अंक ज्योतिष के अनुसार साल 2022 में सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा. खास तौर पर आंखों को लेकर अधिक सतर्क रहना होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news