Palmistry: क्या आपकी हथेली में हैं ये रेखाएं? शादी के बाद बदल जाएगी किस्मत
Advertisement

Palmistry: क्या आपकी हथेली में हैं ये रेखाएं? शादी के बाद बदल जाएगी किस्मत

हस्तरेखा शास्त्र (Palmistry) के अनुसार हमारी हथेली पर बनी कुछ रेखाओं को वैवाहिक जीवन के लिए बहुत शुभ माना जाता है. इससे हम आने वाली मैरिड लाइफ के बारे में जान सकते हैं.

Palmistry: क्या आपकी हथेली में हैं ये रेखाएं? शादी के बाद बदल जाएगी किस्मत

नई दिल्ली: हस्तरेखा शास्त्र (Palmistry) के अनुसार हमारी हथेली पर बनी रेखाएं हमारे भाग्य और भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में बताती हैं. इनमें से कुछ रेखाओं को वैवाहिक जीवन के लिए बहुत शुभ माना जाता है. हथेली पर कुछ रेखाओं को बनना इस बात का संकेत है कि व्यक्ति का विवाह के बाद भाग्य उदय होने वाला है. 

  1. विवाह के बाद अचानक से धनयोग
  2. इन लोगों का भी चमकता है भाग्य
  3. ऐसे भी जान सकते हैं अपना भविष्य

विवाह के बाद अचानक से धनयोग

हस्तरेखा शास्त्र (Palmistry) के अनुसार यदि हाथ में भाग्य रेखा, जीवन रेखा और मस्तिष्क रेखा मिलकर त्रिकोण का चिह्न बनाएं तो ऐसे लोगों को जीवनसाथी का प्रेम और सहयोग प्राप्त होता है. साथ ही ऐसे लोगों को विवाह के बाद अचानक से धन लाभ होता है. 

अगर किसी व्यक्ति के हाथ में भाग्य रेखा, मस्तिष्क रेखा और जीवन रेखा का जोड़ मिलकर अंग्रेजी का अक्षर M बनाए तो ऐसे लोगों का वैवाहिक जीवन बहुत सुखमय होता है. माना जाता है कि ऐसे लोग विवाह के बाद बहुत सफलता प्राप्त करते हैं. इन्हें जीवनसाथी का सहयोग मिलता है.

इन लोगों का भी चमकता है भाग्य

यदि मस्तिष्क रेखा से निकलकर कोई रेखा शनि पर्वत तक जाए तो यह इस बात का संकेत होता है कि ऐसे व्यक्ति का भाग्य शादी के बाद चमकने वाला है. कहा जाता है कि ऐसे लोग शादी के बाद धनवान बनते हैं.

हस्तरेखाशास्त्र (Palmistry) के अनुसार अगर अंगूठे के पास से निकलकर कोई रेखा गुरु पर्वत तक जाए तो ऐसे लोग शादी के बाद अपनी प्रतिभा के बल पर धन कमाते हैं. ऐसे लोगों कई स्रोतों से धन अर्जित करते हैं. ऐसे लोगों को शादी के बाद सारी सुख सुविधाएं प्राप्त होती हैं.

ये भी पढ़ें- Hartalika Teej 2021: हरतालिका व्रत में भूलकर भी न करें ये गलती, बिगड़ जाते हैं बनते हुए काम

ऐसे भी जान सकते हैं अपना भविष्य

हथेली में सबसे छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत की रेखाओं को देखकर भी वैवाहिक जीवन के बारे में पता लगाया जा सकता है. माना जाता है कि यह रेखाएं जितनी साफ होती हैं, व्यक्ति को विवाह के बाद उतना ही सुख प्राप्त होता है. उसे जीवनसाथी मिलने के साथ जीवन में अन्य सफलताएं भी मिलती हैं.

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

VIDEO-

Trending news