Personality By Zodiac Sign: इन 4 राशियों वाले पुरुष होते हैं बेस्‍ट हसबैंड, केवल राशि से ऐसे कर सकते हैं चेक
Advertisement

Personality By Zodiac Sign: इन 4 राशियों वाले पुरुष होते हैं बेस्‍ट हसबैंड, केवल राशि से ऐसे कर सकते हैं चेक

कुछ राशियों के लड़के बहुत अच्‍छे लाइफ पार्टनर साबित होते हैं. ये पत्‍नी को न केवल प्‍यार करते हैं, बल्कि उसका सम्‍मान भी करते हैं. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बेस्‍ट हसबैंड पाना हर लड़की का सपना होता है. वे ऐसा पति चाहती हैं जो उन्‍हें बेइंतहां प्‍यार करे, उनकी केयर करे और उन्‍हें दुनिया की तमाम सुख-सुविधाएं दे. साथ ही उनकी दुख-तकलीफों, भावनाओं को समझे और उन्‍हें सपोर्ट करे. मनपसंद जीवनसाथी पाने के लिए लड़कियां सोलह सोमवार के व्रत भी रखती हैं. लेकिन सबको ऐसा पति मिले यह जरूरी नहीं होता है. ज्‍योतिष में कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताया गया है जिनके लड़के या पुरुष बेस्‍ट हसबैंड साबित होते हैं. 

  1. ये राशि वाले पुरुष होते हैं अच्‍छे पति 
  2. पत्‍नी की अपेक्षाओं पर उतरते हैं खरे 
  3. पार्टनर का रखते हैं बेहद ख्‍याल 

बेस्‍ट हसबैंड साबित होते हैं इन राशियों के पुरुष 

मेष (Aries): इस राशि के पति घर की हर जिम्‍मेदारी उठाने में पत्‍नी का पूरा हाथ बंटाते हैं और आर्थिक तौर पर भी काफी सक्षम होते हैं. ये स्‍वभाव से कभी-कभी सख्‍त लग सकते हैं लेकिन असल में वे बहुत नरम दिल वाले होते हैं. घर के कामों में पत्‍नी की मदद करने में काफी आगे रहते हैं. 

सिंह (Leo) : सिंह राशि के पुरुष वैसे तो रौबीले और सख्‍त नजर आते हैं लेकिन पार्टनर के मामले में बहुत प्‍यार करने वाले और ईमानदार होते हैं. यह अपने पार्टनर की खुशियों का पूरा ख्‍याल रखते हैं. पत्‍नी की सुख-सुविधाओं का ख्‍याल रखते हैं.

यह भी पढ़ें: Vivah Muhurat 2022: ये हैं 2022 में विवाह करने के सबसे शुभ मुहूर्त, जानें शादी के लिए कौन से दिन उत्तम

कन्या (Virgo) : इस राशि के पुरुष हर अच्‍छे-बुरे हालात में आपने पार्टनर के साथ खड़े रहते हैं. यहां तक कि उनके सपनों को पूरा करने में और करियर में आगे बढ़ने में बहुत सपोर्ट भी करते हैं. 

मीन (Pisces) : मीन राशि के पुरुष बहुत अच्छे पति साबित होते हैं. वे अपने पार्टनर का हमेशा ख्‍याल रखते हैं. उनके लिए ज्‍यादा से ज्‍यादा सुख-सुविधाएं देने की कोशिश करते हैं. घर और बच्‍चों की देखभाल करने में पूरा हाथ बंटाते हैं. घर के कामों में पत्‍नी की मदद करते हैं. हर फैसले में पत्‍नी की राय को बहुत महत्‍व देते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news