August में 3 ग्रह बदलेंगे राशियां, इन Zodiac Sign वालों के लिए शानदार रहेगा पूरा महीना

अगस्‍त 2021 (August 2021) कई मायनों में खास रहेगा. सावन महीने (Sawan Month) का ज्‍यादातर हिस्‍सा अगस्‍त में पड़ेगा. शिव-भक्ति से लोगों की मनोकामनाएं पूरी होंगी. इसके अलावा इस महीने में 3 ग्रह राशि बदलने जा रहे हैं. बुध ग्रह एक ही महीने में 2 बार राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) करेंगे. अगस्‍त की शुरुआत में बुध ग्रह सिंह राशि में जाएंगे और फिर 26 अगस्‍त को दोबारा राशि बदलकर कन्‍या में प्रवेश करेंगे. वहीं सूर्य का गोचर सिंह राशि में और शुक्र का गोचर कन्‍या राशि में होगा. इन बड़े बदलावों का असर साफ तौर पर सभी राशियों पर पड़ेगा. आज जानते हैं कि ये परिवर्तन किन राशियों (Zodiac Signs) के लिए शुभ साबित होंगे. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 02, 2021, 06:38 AM IST
1/5

मेष

Aries

अगस्‍त का महीना मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा. उन्‍हें कामों में सफलता मिलेगी. साझेदारी में नया काम शुरू कर सकते हैं. कोई रुका हुआ महत्‍वपूर्ण काम इस महीने में पूरा हो सकता है.

2/5

वृषभ

Taurus

इस राशि वालों को इस महीने करियर में तरक्‍की मिल सकती है. सेहत का विशेष ख्‍याल रखें. करीबी रिश्‍तों से मदद मिलेगी. 

 

3/5

मिथुन

Gemini

इस राशि वालों के लिए यह महीना शानदार रहेगा. नौकरी-व्यापार में सफलता मिलेगी. आर्थिक लाभ होगा. पदोन्‍नति हो सकती है. सम्‍मान मिलेगा. 

 

4/5

सिंह

Leo

इस राशि के जातकों के लिए तो यह महीना अच्‍छा रहेगा, साथ ही उन्‍हें अपने जीवनसाथी की ओर से भी कोई अच्‍छा समाचार मिलेगा. सुख-समृद्धि बढ़ेगी. काफी अच्‍छा महसूस करेंगे. 

5/5

तुला

libra

इस राशि के लोगों को धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. करियर में भी किस्‍मत से सारे काम पूरे होंगे. आपके पिता के लिए भी यह समय अच्‍छा होगा. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)