X

अगले 4 महीने तक 5 राशि वालों के लिए खत्‍म नहीं होगा जश्‍न का दौर, कदम चूमेंगी सफलताएं

नई दिल्‍ली: गुरु को ज्‍योतिष में देवगुरु कहा गया है क्‍योंकि यह ग्रह बहुत शुभ होता है. यदि कुंडली में केवल गुरु की स्थिति अच्‍छी रहे तो व्‍यक्ति की जिंदगी के हर पहलू पर सकारात्‍मक असर होता है. फिर चाहे वह करियर हो, पैसा हो या पारिवारिक सुख हो. हाल ही में गुरु ग्रह ने राशि बदलकर कुंभ में प्रवेश किया है और आने वाले 4 महीनों यानी कि 13 अप्रैल, 2022 तक इसी राशि में रहेंगे. यह समय कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. उन्‍हें हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. 

मेष (Aries)

1/5
मेष (Aries)

हर काम में सकारात्‍मक नतीजे मिलेंगे. पैसा मिलेगा. जातक जॉब में हों या बिजनेस में हों, तरक्‍की जरूर होगी. धन-संपत्ति बढ़ सकती है.

मिथुन (Gemini)

2/5
मिथुन (Gemini)

जबरदस्‍त धन-लाभ होगा. आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. किस्‍मत के सहयोग से हर काम में सफलता मिलेगी. तरक्‍की और मान-सम्‍मान मिलेगा. पारिवारिक जीवन भी खुशहाल रहेगा. कुल मिलाकर यह 4 महीने शानदार रहेंगे. 

सिंह (Leo)

3/5
सिंह (Leo)

जिन जातकों की जिंदगी में आर्थिक समस्‍याएं चल रहीं थीं, वे अब खत्‍म हो जाएंगी. अचानक पैसा मिलेगा. नए घर-गाड़ी का सपना भी पूरा हो सकता है. सभी के सहयोग से काम पूरे होंगे. 

तुला (Libra)

4/5
तुला (Libra)

तुला राशि के जातकों के करियर के लिए यह समय शानदार रहेगा. मेहनत का फल मिलने का समय आ गया है. करियर को मजबूती मिलेगी जो भविष्‍य में भी लाभ देगी. मनपसंद नौकरी मिल सकती है. कहीं से पैसा मिलेगा. 

वृश्चिक (Scorpio)

5/5
वृश्चिक (Scorpio)

पदोन्‍नति होने का प्रबल योग है. कारोबारियों को भी लाभ होगा. पैसा मिलेगा. जो चीजें खरीदने की योजना लंबे समय से बना रहे थे, वे खरीद पाएंगे. सराहना और सम्‍मान मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

photo-gallery