X

बहुत खास होते हैं इन 5 राशियों वाले लड़के, इनकी ओर खिंची चली आती हैं लड़कियां

नई दिल्‍ली: कुछ लोगों में गजब का आकर्षण होता है और लोग उनकी ओर खिंचे चले आते हैं. लड़के-लड़कियां हों या महिला-पुरुष उनके मन में यह इच्‍छा होना स्‍वभाविक है कि अपोजिट जेंडर के लोग उनकी ओर आकर्षित हों. ज्योतिष की मानें तो कुछ राशि वाले लड़के और पुरुष इस मामले में वाकई भाग्‍यशाली होते हैं कि लड़कियां उनकी ओर खिंची चली आती हैं. इनकी पर्सनालिटी ऐसी होती है कि लड़कियां इनके पीछे दीवानी हो जाती हैं. 

 

मेष (Aries)

1/5
मेष (Aries)

मेष राशि के लड़के फ्लर्ट करने में अव्‍वल होते हैं. ये ऐसे-ऐसे तरीके आजमाते हैं कि लड़कियां इनकी ओर अट्रैक्‍ट हुए बिना नहीं रह पाते हैं. भले ही इनके दोस्‍तों में ढेर सारी लड़कियां शामिल हों लेकिन ये पार्टनर चुनने में बहुत वक्‍त लगाते हैं. साथ ही कई बार उनका पार्टनर को लेकर चुनाव का निर्णय चौंकाने वाला होता है.

मिथुन (Gemini)

2/5
मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातक लड़कियों के मामले में बहुत लकी होते हैं. किसी भी लड़की का ध्‍यान अपनी ओर खींचना इनके लिए बाएं हाथ का खेल होता है. यूं भी कह सकते हैं कि लड़कियां खुद ब खुद इनकी ओर खिंची चली आती हैं. इस राशि के जातक हंसमुख और बहुत सॉफ्ट नेचर वाले होते हैं. इनका कूल नेचर लड़कियों को इन्‍हें अपना दोस्‍त बनाने के लिए प्रेरित करता है. इसके अलावा इनमें लड़कियों की फीलिंग्‍स समझने की कमाल की खूबी होती है, जिस कारण ये हमेशा अपने आसपास की महिलाओं के फेवरेट बने रहते हैं.

सिंह (Leo)

3/5
सिंह (Leo)

सिंह राशि के लड़के रौबीले और दमदार पर्सनालिटी वाले होते हैं. इनकी पर्सनालिटी से तो लड़के भी इंप्रेस हो जाते हैं, फिर लड़कियों का आकर्षित होना लाजिमी है. इसके अलावा ये बहुत संवेदनशील होते हैं. उनकी ये खूबी भी महिलाओं को इन पर अपना दिल हारने पर मजबूर कर देती है. 

तुला (Libra)

4/5
तुला (Libra)

तुला राशि के लोग बहुत संतुलित नेचर वाले होते हैं लेकिन इनमें एक अजीब आकर्षण होता है और लड़कियां इनकी ओर आसानी से आकर्षित हो जाती हैं. इनको प्‍यार और परवाह का अहसास कराना अच्‍छी तरह आता है. साथ ही इनके काम करने का अंदाज भी लड़कियों को बहुत भाता है.

मकर (Capricorn)

5/5
मकर (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का बोलने का अंदाज सबसे जुदा और बेहद खास होता है. उनकी इस खूबी पर ही लड़कियां मर मिटती हैं. इसके अलावा इस जाति के लड़के एक्टिव और स्मार्ट होते हैं इसलिए लड़कियां इनसे दोस्‍ती करने के लिए खुद ही हाथ आगे बढ़ा देती हैं. 

photo-gallery