Advertisement
photoDetails1hindi

Weekly Horoscope 2021: 19 से 25 अप्रैल के बीच इन 5 राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत

चैत्र मास की शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि यानी 19 अप्रैल से नए सप्ताह का आरंभ हो रहा है. इस दिन नवरात्रि की सप्तमी है. ग्रहों की चाल इस सप्ताह सभी राशियों को प्रभावित कर रही है. सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह, जानते हैं साप्ताहिक राशिफल एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से...

मेष

1/12
मेष

मेष राशि वाले इस हफ्ते में अपनी आर्थिक स्थिति से आप काफी सन्तुष्ट रहेंगे. आप कुछ नए इन्वेस्टमेंट्स के बारे में भी सोच सकते हैं, लेकिन अभी थोड़ा सा समय और लगेगा, अपने काम पर थोड़ा फोकस बनाकर रखें. धन संबंधी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा और आप अपने आप को काफी बैलेंस फील करेंगे. आप कुछ नए प्रोजेक्ट पर भी काम करेंगे. पॉजिटिव रहने की कोशिश करें. शिवजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा.

वृष

2/12
वृष

गणेशजी कहते है इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति पहले से काफी अच्छी रहेगी, लेकिन आप बहुत सारे बदलाव करने की प्लानिंग करेंगे. हो सकता है कि आप अपने जॉब या बिजनेस को बदलने के बारे में भी सोचें, हालांकि उसके लिए समय ठीक नहीं है. जब तक आपके हाथ में नई जॉब न हो, अपनी जॉब को न छोड़ें. आप स्वयं ही सारा काम करने की कोशिश न करें, इससे थोड़ी परेशानी हो सकती है, इसलिए काम को टीम के साथ मिलकर करें. धन संबंधी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा, आप कुछ नया इन्वेस्टमेंट भी कर सकते है. अपनी हेल्थ का ध्यान रखें.

मिथुन

3/12
मिथुन

गणेशजी कहते है, इस हफ्ते आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहेगी, जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. किसी प्रकार के एडिक्शन में न पड़ें, ज्यादा इमोशनल होकर न सोचें. धन संबंधी मामलों के लिए समय अनुकूल है. आप अपने काम को आत्मनिर्भर होकर करें जो आपके लिए अच्छा रहेगा. आपको काम के नए अवसर भी प्राप्त होंगे और लोगों का सहयोग भी मिलेगा, लेकिन उनको पॉजिटिव होकर स्वीकार करने की कोशिश करें. हनुमानजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा.

कर्क

4/12
कर्क

गणेशजी कहते है, यह सप्ताह आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी होगी, काम का स्ट्रैस लेवल बढ़ेगा. डॉ. और दवाईयों पर आपके खर्च थोड़े बढ़ सकते है. धन संबंधी मामलों के लिए समय चैलेंजिंग रहेगा. कुछ नए लोगों से मुलाकात हो सकती है और पुराने लोगों के व्यवहार से आप खिन्न हो सकते हैं, इसलिए अपने आप को बैलेंस रखें.

सिंह

5/12
सिंह

गणेशजी कहते है, इस सप्ताह आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर रह सकती है. उसको अच्छा करने के लिए आपको काम के नए अवसर मिलेंगे, लेकिन इसके लिए आप फोकस होकर काम करने की कोशिश करें. आप नई सिचुएशन में खुद को अच्छे से हैंडल कर लेंगे और नई शुरुआत करने में आपको लोगों की हेल्प मिलेगी.

कन्या

6/12
कन्या

गणेशजी कहते है, यह सप्ताह आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आप बैलेंसेड फील करेंगे. आप काफी उत्साहित होकर अपने काम को करेंगे. धन संबंधी मामलों के लिए समय बेहतर है. आप अपनी अचीवमेंट के बारें में सोचें, जैसा आप सोचेंगे, वैसा आपके साथ होगा इसलिए नेगेटिव न हों, पॉजिटिव रहकर अपने काम को करने की कोशिश करें.

तुला

7/12
तुला

गणेशजी कहते है, यह सप्ताह आर्थिक स्थिति थोड़ी सी कमजोर रह सकती है. कामकाज में उतार चढाव आ सकता है. आपके मन में बहुत अटपटे सवाल कौंध सकते है. उनको बैलेंस रखने की कोशिश करें और मजबूती से अपने काम को करें. कोई भी शॉर्टकट न अपनाएं. आप कोई भी नया इन्वेस्टमेंट न करें और अपने स्ट्रेस लेवल को थोड़ा बैलेंस रखें. हनुमानजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

गणेशजी कहते है, इस सप्ताह आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाए रखने के लिए आपको भारी भरकम प्रयास करना होगा. अपने आप को पॉजिटिव बनाए रखें. 'ॐ नमः शिवाय' मंत्र का जाप करें और शिवजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा. जल्दबाजी में कोई काम न करें, अपने काम पर फोकस बनाए रखें. सप्ताह की शुरुआत में थोड़ी परेशानियां आ सकती हैं, लेकिन अंत तक काम के नए अवसर प्राप्त होंगे.

धनु

9/12
धनु

गणेशजी कहते है, इस सप्ताह आपके मन में भविष्य को लेकर थोड़ा डर बना रह सकता है. आप जल्दबाजी में कोई बदलाव करने के बारे में कोई प्लानिंग न करें. डॉक्‍टर के यहां विजिट करनी पड़ सकती है और यात्रा का भी योग है. धन संबंधी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा. नौकरी में भी कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल हो सकती है. व्यावसायिक कौशल भी आपका काफी अच्छा है, उससे भी आपको सहयोग प्राप्त होगा. शिवजी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा.

मकर

10/12
मकर

गणेशजी कहते है, इस सप्ताह आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी. कामकाज में उतार चढाव बना रहेगा. आप टीम के साथ मिलकर काम करने की कोशिश करें. वही आपके लिए अच्छा होगा. धन संबंधी मामलों के लिए समय अच्छा रहेगा, अगर आप चीजों को प्लान करके करेंगे.

कुंभ

11/12
कुंभ

गणेशजी कहते है, यह सप्ताह आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, आप अपनी उपलब्धियों से वर्चस्व प्राप्त करेंगे. अपना एक रूटीन मेन्टेन करें. आप कुछ नए इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं, लेकिन अपना मनोबल न खोए, और बैलेंस बनाए रखें. यात्रा का भी योग है, अपने आप को पॉजिटिव बनाए रखें. भगवान गणपति की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा.

मीन

12/12
मीन

गणेशजी कहते है, यह सप्ताह आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, यात्रा का भी योग है. आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा, कोई भी बदलाव करने की आवश्यकता नहीं है. आपका नए लोगों से मिलना हो सकता है, मनी इन्वेस्टमेंट की बात हो सकती है. आप जितनी मेहनत करेंगे, उतना ही फल प्राप्त होगा और आपको काम के बहुत सारे अवसर प्राप्त होंगे. हनुमान चालीसा पढ़ें और हनुमान जी की आराधना करें, आपके लिए शुभ रहेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़