Weekely Horoscope May 17-23: क्या कहते हैं आपके सितारें? जानें इस हफ्ते किसकी चमकेगी किस्मत और किसे रखना होगा ध्यान

17 मई से नए हफ्ते की शुरुआत होने जा रही है. ये सप्ताह मेष, वृषभ, कर्क, कुंभ और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए खुशखबरी भरा होगा. आइए एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से जानते हैं कि ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है...

मेष

1/12
मेष

राशि के जातकों को इस सप्ताह दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा, जीवनसाथी और संतान की तरफ से मिलने वाला सुख और सहयोग उत्तम बना रहेगा. ईश्वर की आराधना करने से आपको मानसिक शांति प्राप्त होगी. यात्राएं करने के अवसर प्राप्त होंगे. इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में लाभ का सुख हासिल होगा. शरीर में नवीन उर्जा का संचार देखने को मिलेगा. धार्मिक कार्य की तरफ मन आकर्षित होगा.

वृषभ

2/12
वृषभ

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा. आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आपके स्वभाव एवं व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. दाम्पत्य जीवन अच्छा व्यतीत होगा. आपकी वाणी में मिठास होगी, जिसके कारण आप दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सक्षम होते हैं. आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. आप व्यापार-व्यवसाय में अपनी सूझ-बूझ से आप अच्छा धन कमाने में कामयाब होंगे.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातक इस सप्ताह अपनी चतुराई से हर काय में सफल होंगे, कार्य क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. परिवार की तरफ से उत्तम सुख प्राप्त होगा. इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. बड़ों का आदर करने से सफलता प्राप्त होगी.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह सरकारी क्षेत्र में उन्नतिदायक फल प्राप्त होंगे. व्यापारिक यात्राएं होंगी. धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. संतान की शिक्षा पर अधिक धन खर्च होगा. संतान सुख उत्तम बना रहेगा दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय या फिर नौकरी में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा और परिवार के सदस्यों का हर संभव सहयोग प्राप्त होगा.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि वाले जातकों को इस सप्ताह आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है. आप कार्य क्षेत्र में अपने विरोधियों को परास्त करने में सक्षम होंगे. आपकी ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी. आप धार्मिक कार्यों में भी बढ-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आपको परिवार का अच्छा सुख मिलेगा. आप भाई-बंधुओं के बारे में थोड़े चिंतित हो सकते है. इस सप्ताह मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा, जो आपके लिए अच्छा रहेगा.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में सफलता नहीं मिलेगी. उच्च पद पर विराजमान लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार का सुख मिलेगा, अपनी आदतों में बदलाव जरूरी है. इस सप्ताह उच्च पदासीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा. आप अपनी प्रतिभा और वार्तालाप की निपुणता की वजह से दूसरों के बीच चर्चा का कारण बनेंगे.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में सामान्य हालात होंगे. यह सप्ताह अनुकूल रहेगा. आपको सहकर्मी एवं उच्च पद पर बैठे लोगों का उत्तम साथ एवं सहयोग मिलेगा. आप बुद्धिमान होने के कारण कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त करेंगे. समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा. आप धार्मिक एवं परोपकारी स्वभाव होने के कारण ईश्वर में आस्था रखेंगे तथा दूसरों की मदद करेंगे. इस सप्ताह आपके धार्मिक स्वभाव में वृद्धि होगी.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

इस सप्ताह आपका नेक कार्यों एवं धर्म से संबंधित कार्यों पर धन खर्च होगा. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों से हर संभव सहयोग हासिल होगा. आप चतुराई से हर कार्य को सरल करने में कामयाब होंगे. इस सप्ताह धर्म-कर्म के कायों में आपका झुकाव रहेगा. परिवार की तरफ से मिलने वाला सुख और सहयोग अच्छा रहेगा. दूसरों की भलाई के लिए कार्य करेंगे.

धनु

9/12
धनु

धनु राशि वाले इस सप्ताह मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. ससुराल परिवार के सदस्यों से अच्छे सहयोग की प्राप्ति होगी. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. व्यापार-व्यवसाय से संबंधित यात्रा करेंगे जो सफल सिद्ध होंगी. आप चतुराई से कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे तथा अच्छा धन लाभ कमाएंगे. इस सप्ताह दूसरों की भलाई और जन कल्याण के कार्यों में रूचि बनी रहेगी. आपको कार्य क्षेत्र में सफलता और प्रसिद्धि की प्राप्ति होगी.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर जो भी कार्य होगा उसमें सफलता मिलेगी. धन की जरूरत पड़ सकती है, इसलिए आप कर्ज लेने की सोचते हैं. दाम्पत्य जीवन में मतभेद देखने को मिल सकते है. इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. कोर्ट-कचेहरी में जीत हासिल होगी. नौकरी-व्यवसाय में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. नई-नई व्यवसायिक योजनाओं के संबंध में सोच-विचार होगा.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह अति शुभ रहेगा तथा चारों तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. व्यापार-व्यवसाय में लाभ का सुख हासिल होगा परंतु काम का दबाव बढ़ने के कारण तनाव महसूस करेंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होने के कारण मन प्रसन्न रहेगा. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा परन्तु आपके वहमी स्वभाव के कारण कभी कभी आपकी जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है.

मीन

12/12
मीन

मीन राशि वालों का इस सप्ताह स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. कार्य क्षेत्र में भी अपने अधीनस्थ लोगों से अच्छा सहयोग हासिल होगा. आपको अच्छा धन-लाभ कमाने के अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार में भाग्य का साथ हासिल होगा. आपकी ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी. आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे. परिवार और मित्र वर्ग आपकी हर संभव मदद करेंगे.

photo-gallery