Premanand Ji Maharaj Viral Video: व्यक्ति जो भी कर्म करता है उसका हर एक सेंकेड का हिसाब भगवान के पास होता है. दरअसल यह विचार स्वामी प्रेमानंद जी महाराज ने एक सत्संग में व्यक्ति के सामने तब रखा जब उनसे यह पूछा गया कि कोई इतना कष्ट सहता है और सामने वाला मौज कर रहा है. ऐसे में स्वामी प्रेमानंद जी महाराज आप क्या कहेंगे! आइए विस्तार में जानते हैं कि आखिर इन दिनों लोगों के बीच पॉपुलर हुए स्वामी प्रेमानंद जी महाराज ने क्या जवाब दिया. उनका यह विचार लोगों के बीच में सोशल मीडिया के जरिए काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर एक सेकेंड का हिसाब रखता है भगवान


स्वामी प्रेमानंद जी महाराज ने इस सवाल पर यह जवाब दिया कि व्यक्ति के एक एक सेकंड का हिसाब होगा. गलती से भी यह ना समझना कि व्यक्ति कुछ भी कर रहा है तो उसे कोई देख नहीं रहा या फिर उसे कोई सुन नहीं सकता है.


मौज मस्ती पानी के बुलबुले के समान होती है


 


 



 


प्रेमानंद जी महाराज ने बताया कि कोई व्यक्ति अगर उस समय पर कष्ट सह रहे और यह कह रहे हैं कि देखो सामने वाला भजन नहीं करते मौज से रह रहे हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. दरअसल उनकी मौज आज पानी की बुलबुले की समान है. कब ये बुलबुला फूट जाए फिर कुछ धरा ही नहीं है. 


कुछ बचा ही नहीं है वो तो पानी का बुलबुला था फुट गया और तुम्हें जो प्राप्त होने जा रहा है, वह तो अमोघ है. इसलिए राधा राधा का नाम जपे और जो आज व्यक्ति कर्म कर रहे हैं उसका फल आगे चल कर जरूर मिलता है. इसलिए आगे का सोचकर अपने अच्छे कर्मों को बस करते जाइए. भगवान सब देख रहा है वह आपके कर्म के हिसाब से फल जरूर देगा.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)