2022 में राहु मचाएंगे 'गदर', 6 राशि वालों की जिंदगी पर होगा बड़ा असर; जानिए कैसे
Advertisement

2022 में राहु मचाएंगे 'गदर', 6 राशि वालों की जिंदगी पर होगा बड़ा असर; जानिए कैसे

राहु ग्रह की स्थिति में छोटा सा परिवर्तन भी बड़ा असर डालता है. साल 2022 पर भी राहु का साया रहेगा, जो 6 राशि वालों को बुरी तरह परेशान करेगा.

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: कुंडली में सबसे ज्‍यादा अशुभ योग जिन ग्रहों के कारण बनते हैं, उनमें राहु प्रमुख है. वैसे तो राहु हर राशि में डेढ़ साल रहते हैं लेकिन जब भी राशि बदलते हैं, जमकर उथल-पुथल मचाते हैं. साल 2022 में भी राहु राशि परिवर्तन करेंगे. वे 12 अप्रैल 2022 को राशि बदलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे और इसी महीने सबसे क्रूर ग्रह शनि का भी राशि परिवर्तन होगा. ये परिवर्तन 6 राशियों की जिंदगी पर बड़ा असर डालेंगे. राहु अशुभ योग बनाए तो जॉब-बिजनेस, धन के मामले में बहुत संघर्ष कराता है. 

  1. 2022 में राहु बदल रहे हैं राशि 
  2. डेढ़ साल में एक बार बदलते हैं राशि
  3. 6 राशि वालों को झेलनी पड़ेंगी मुसीबतें 

सावधान रहें इन राशियों के जातक 

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों को राहु के कारण परिवारिक जीवन पर असर झेलना पड़ेगा. इसके अलावा करियर में भी बहुत मानसिक दबाव महसूस करेंगे. मन में करियर को लेकर असुरक्षा की भावना प्रबल रहेगी. निवेश से बचें. वाद-विवाद में गलती से भी न पड़ें. 

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के जातकों के लोग राहु के राशि परिवर्तन के बाद खुद को उलझा हुआ महसूस करेंगे. जिसके कारण निर्णय लेने में मुश्किलें आएंगी. लिहाजा सोच-समझकर फैसलें लें. धन हानि हो सकती है. 

कर्क (Cancer): कर्क राशि के जातकों को वर्कप्‍लेस पर मुश्किलें झेलनी पड़ सकती हैं. लिहाजा धैर्य से काम लें. हालांकि काम में बदलाव के भी योग हैं, जो अच्‍छा फल देंगे. वहीं कुछ जातकों को मन मारकर ट्रांसफर लेना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें: बार-बार आता है एक ही सपना, तो जानें इसका क्या मतलब और बचने के उपाय

कन्या (Virgo): साल 2022 में राहु कन्या राशि के जातकों की मानसिक स्थिति पर असर डालेंगे. यह लोगों के साथ टकराव की वजह भी बन सकता है. बीमारी या चोट का शिकार हो सकते हैं. वर्कप्‍लेस पर स्थिति संघर्षपूर्ण रह सकती है. 

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के जातकों के लिए राहु मैरिड और लव लाइफ में उथल-पुथल मचाने वाला रह सकता है. पार्टनर के साथ आपके रिश्‍ते में बड़ा बदलाव आ सकता है. बात रिश्‍ता टूटने तक जा सकती है. मान हानि, धन हानि के योग हैं. हर काम सोच-समझकर करें. 

धनु (Sagittarius): धनु राशि के जातकों को कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर लगाने पड़ सकते हैं. वहीं जिन लोगों के पुराने मामले चल रहे थे, वे अब राहत पा सकते हैं. मानसिक भटकाव रहेगा. मेडिटेशन करें, इससे लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news