Rashifal December 28, 2021: मंगलवार का दिन किस-किस राशि के लिए होने वाला है शुभ, जानें अपना राशिफल
Advertisement

Rashifal December 28, 2021: मंगलवार का दिन किस-किस राशि के लिए होने वाला है शुभ, जानें अपना राशिफल

Rashifal December 28, 2021: मंगलवार के दिन मीन (Pisces) राशि वाले लोगों को चतुराई का प्रयोग करते हुए सफलता मिलने के योग हैं. वहीं कुंभ (Aquarius) राशि वाले लोगों की पुराने दोस्तों से बात हो सकती है. मकर (Capricorn) राशि वाले छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

Rashifal December 28, 2021: मंगलवार का दिन किस-किस राशि के लिए होने वाला है शुभ, जानें अपना राशिफल

Rashifal December 28, 2021: एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए मंगलवार का दिन कैसा रहने वाला है. धनु (Sagittarius) राशि वाले लोगों का कामकाज में प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है. वहीं वृश्चिक (Scorpio) राशि वाले लोगों का मंगलवार का दिन चुस्ती-फुर्ती से भरा रहेगा. तुला (Libra) राशि वाले लोगों को संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है.

  1. सिंह (Leo) राशि वाले लोगों का भाग्य उनके साथ रहेगा
  2. कन्या (Virgo) राशि वाले लोगों का कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा
  3. वृषभ (Taurus) राशि वाले लोगों का पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा

मेष (Aries): मंगलवार का दिन आपके लिए यादगार रहेगा. आप मीठी वाणी की मदद से और अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे. यह मंगलवार काम काज के लिए बेहतरीन होगा. काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी.

वृषभ (Taurus): मंगलवार के दिन आपका पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी. आप अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढें: 2022 की शुरुआत में 'मंगल' बदलेगा राशि, इन 5 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

मिथुन (Gemini): इस मंगलवार के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. कामकाज हो या पारिवारिक सुख दोनों के लिए मंगलवार का दिन अच्छा रहने वाला है. दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा और साथ ही अच्छा धन लाभ होगा. आप परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. 

कर्क (Cancer): मंगलवार के पूरे दिन आप तरोताजा रहेंगे, नौकरी में सफलता मिलेगी. व्यापार में धन लाभ होगा. पारिवारिक कलह खत्म होंगे. मंगलवार के दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम काज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं. 

सिंह (Leo): इस मंगलवार भाग्य आपके साथ है, मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे. आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे. कार्य क्षेत्र में अनिमंत्रित सफलता हासिल होगी.

ये भी पढें: करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता ऐसे लोगों को, जिनके पैर में होते हैं ये खास निशान

कन्या (Virgo): मंगलवार को आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, यात्रा आदि का लुत्फ उठाएंगे. कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा. साथ ही आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपके कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए आपकी सहायता और मार्गदर्शन करेंगे.

तुला (Libra): मंगलवार का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा, संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा, ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत ना हारें और आने वाली कठीन स्थिति का डटकर सामना करें. आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा. 

वृश्चिक (Scorpio): आपका दिन चुस्ती-फुर्ती से भरा रहेगा. कामकाज में मेहनत का फल अवश्य मिलेगा. किसी शादी-विवाह या मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. दिन की शुरुआत आत्मविश्वास के साथ होगी. परिवार का स्नेह और सहयोग मिलेगा.

ये भी पढें: 2022 में 'राहु का कहर' झेलेंगे ये 6 राशि वाले लोग, जानें किन मामलों में होगा नुकसान

धनु (Sagittarius): इस मंगलवार भाग्य आपके साथ है. कामकाज में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है. आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी. छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. 

मकर (Capricorn): आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे, भाग्य आपके साथ है, कामकाज में जोश देखने को मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अपने मित्र या परिचित से इस मंगलवार आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी. 

कुंभ (Aquarius): मंगलवार के दिन कार्य क्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है. आपके सभी काम सफल रहेंगे. आपका दिन रुपए-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से आज वार्तालाप हो सकता है.

मीन (Pisces): इस मंगलवार कामकाज में आपको सफलता मिलेगी. किसी नए व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं या उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं. भाग्य आपका साथ देगा. मंगलवार के दिन आप चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे और उसमें आपको सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे.

Trending news