राशिफल: खोज रहे हैं जॉब, आ सकता है कॉल; इन 2 राशि वालों को मिलेगा शुभ-लाभ
Advertisement

राशिफल: खोज रहे हैं जॉब, आ सकता है कॉल; इन 2 राशि वालों को मिलेगा शुभ-लाभ

Rashifal December 30, 2021: मकर (Capricorn) राशि वाले लोगों का गुरुवार का दिन सुख और शांति से भरा रहेगा. धनु (Sagittarius) राशि वाले लोगों का कोई सपना सच हो सकता है. वहीं वृश्चिक (Scorpio) राशि वाले लोगों की सेहत में सुधार होगा. 

राशिफल: खोज रहे हैं जॉब, आ सकता है कॉल; इन 2 राशि वालों को मिलेगा शुभ-लाभ

Horoscope December 30, 2021: एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए गुरुवार का दिन कैसा रहने वाला है. मीन (Pisces) राशि वाले कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है. वहीं कुंभ (Aquarius) राशि वाले लोगों को अपनी इच्छाओं को दूसरों पर थोपने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. तुला (Libra) राशि वाले लोगों का किसी प्रॉपर्टी डील का निर्णय उनके पक्ष में हो सकता है. 

  1. कन्या (Virgo) राशि वाले लोग पैसे को लेकर वाद-विवाद करने से बचें
  2. सिंह (Leo) राशि वाले लोगों को रिश्तों में संतुलन बनाकर चलने की जरूरत
  3. वृषभ (Taurus) राशि वाले लोगों की आर्थिक स्थिति होगी बेहतर 

मेष (Aries): इस गुरुवार आपका दिन बेहतरीन रहेगा. छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभकारी हो सकते हैं. साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें. महिलाएं घर के काम में अधिक बिजी रहेंगी. परिजनों से शुभ समाचार प्राप्त होंगे.

वृषभ (Taurus): आपको कुछ अच्छे समाचार प्राप्त होंगे. आय का कोई अतिरिक्त स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी. इस गुरुवार कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ काम करते समय विशेष सावधानी बरतनी होगी. सामाजिक तालमेल और प्रतिष्ठा बेहतर रहेगी.

ये भी पढें: ऐसे लोगों को कभी नहीं होता है कष्ट, धरती पर पाते हैं स्वर्ग जैसा सुख

मिथुन (Gemini): गुरुवार के दिन आपकी बातों से लोग प्रभावित होंगे. पेशेवर जीवन में परिस्थितियां आपकी इच्छा के अनुसार होंगी. आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रूके हुए हैं, तो वह आज पूरे हो सकते हैं. हेल्दी विकल्पों को चुनने से आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.

कर्क (Cancer): इस गुरुवार आप-अपने मन को केन्द्रित करने का प्रयास करें. आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मजबूत महसूस करेंगे. सूझबूझ के साथ काम करें, मुश्किलें आसान होगीं. युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. खानपान पर विशेष ध्यान दें, इससे आपकी सेहत ठीक रहेगी.

सिंह (Leo): आपका दिन व्यस्तता से भरा रहेगा. आर्थिक मामलों में आपको लाभ मिलेगा. अगर आप नई नौकरी खोज रहे हैं तो इस गुरुवार आपको सफलता मिलने की पूर्ण संभावना है. परिवार के छोटे सदस्य आपकी मदद के लिए आगे आएंगे. रिश्तों में संतुलन बनाकर चलने की जरूरत है.

ये भी पढें: घर में जरूर लगाएं ये 2 पौधे, 2022 में होगा बेशुमार धन लाभ; नया साल रहेगा खुशहाल

कन्या (Virgo): इस गुरुवार आपका दिन मिला जुला रहने वाला है. समाज के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे. किसी भी स्कीम में हाथ डालने से पहले सोच-विचार कर लें. व्यापारी वर्ग ग्राहकों से पैसे को लेकर वाद-विवाद करने से बचे. काम से जुड़ी हर छोटी बात पर ध्यान दें.

तुला (Libra): गुरुवार का दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. मेहनत के बल पर विपरीत परिस्थिति से उबर जाएंगे. किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं. सतर्कता के साथ कमाई को खर्च करें. प्रेमिका को किसी रोमांटिक स्थान की सैर करवा सकते हैं. वाहन चलाते समय सतर्क रहें.

वृश्चिक (Scorpio): गुरुवार के दिन आपकी सेहत में सुधार होगा. अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें. कारोबार करने वालों के लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन निराश ना हों. अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे. ससुराल से खुशखबरी मिलेगी.

ये भी पढें: सबसे करीबी लोगों के साथ भी शेयर न करें ये चीजें, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

धनु (Sagittarius): इस गुरुवार आपका कोई सपना सच हो सकता है. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. साथ ही आप ऑन लाइन शॉपिंग कर सकते हैं. लालच में आकर कोई गैरकानूनी काम बिल्कुल ना करें. गुरुवार के दिन कोई रिश्तेदार आपसे मदद मांग सकता है.

मकर (Capricorn): गुरुवार का दिन आपके लिए सुख और शांति भरा रहेगा. व्यापार में पब्लिक रिलेशन को और अधिक मजबूत करें. नौकरी पेशा लोगों की आय में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं. कुंवारों के लिए रिश्ते की सूचना मिल सकती है.

कुंभ (Aquarius): इस गुरुवार आप अपनी इच्छाओं को दूसरों पर थोपने की कोशिश ना करें. प्रशासन से जुड़े कार्य सहजता से होंगे. वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यवसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी. अच्छे व्यक्तियों के साथ संबंध बनेंगे. साथ ही पिता का भरोसा आप पर बना रहेगा.

मीन (Pisces): गुरुवार के दिन काम धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ेंगे. व्यापार में आशाकूल लाभ होने की संभावना है. कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. अपने ससुराल के लोगों से मिलेंगे और उनका कुशल मंगल पूछेंगे.

Trending news