Rashifal December 31, 2021: आपके लिए कैसा रहेगा 2021 का आखिरी दिन, होगा फायदा या नुकसान; जानें अपना राशिफल
Advertisement

Rashifal December 31, 2021: आपके लिए कैसा रहेगा 2021 का आखिरी दिन, होगा फायदा या नुकसान; जानें अपना राशिफल

Rashifal December 31 2021: धनु (Sagittarius) राशि वाले लोगों की आमदनी बढ़ने के योग बन रहे हैं. वहीं मकर (Capricorn) राशि वाले लोग आर्थिक स्थिति में पैदा हुई बाधाओं से परेशान रहेंगे. वृश्चिक (Scorpio) राशि वाले लोगों को किसी अपरिचित के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहने की जरूरत है.

Rashifal December 31, 2021: आपके लिए कैसा रहेगा 2021 का आखिरी दिन, होगा फायदा या नुकसान; जानें अपना राशिफल

Horoscope December 31 2021: एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए साल 2021 का आखिरी दिन कैसा रहने वाला है. मीन (Pisces) राशि वाले लोग कार्यस्थल पर बहुत ऊर्जावान रहेंगें. वहीं कुंभ (Aquarius) राशि वाले लोगों का मन थोड़ा विचलित हो सकता है. तुला (Libra) राशि वाले लोगों की निजी जिन्दगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा. 

  1. कन्या (Virgo) राशि वाले लोग यश और कीर्ति करेंगे अर्जित
  2. सिंह (Leo) राशि वाले लोग धार्मिक कार्यों में हो सकते हैं व्यस्त 
  3. वृषभ (Taurus) राशि वाले लोगों को प्रशंसा और सम्मान मिलने के संकेत

मेष (Aries): इस शुक्रवार आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप दूसरों पर बहुत अधिक प्रभाव डालेंगे. अगर आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचे रहें, तो आप व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं. आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे.

वृषभ (Taurus): इस साल के आखिरी दिन योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी. नौकरीपेशा लोग कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं.

ये भी पढें: ज्‍योतिषाचार्य से जानें आपके और देश के लिए कैसा रहेगा साल 2022? क्‍या होंगे बदलाव

मिथुन (Gemini): शुक्रवार के दिन आपके प्रयास आपको फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे. आपके उपन्यास, विचारों और कार्य शैली की सराहना की जाएगी.

कर्क (Cancer): साल 2021 के आखिरी दिन आपकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. व्यवसायिक सन्दर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं. अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे. आप कुछ प्रभावशाली लोगों से भी मिलेंगे.  

सिंह (Leo): इस शुक्रवार आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा और आपकी आमदनी, व्यापार और अन्य उपक्रमों से काफी बढ़ेगी. यदि आप नौकरीपेशा हैं, तो आप एक आय वृद्धि या पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं. आप कुछ धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी. 

ये भी पढें: बहुत सटीक होता है चीनी ज्‍योतिष, जन्‍म के साल से जानें कितने किस्‍मत वाले हैं आप?

कन्या (Virgo): साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं. आप स्वयं के लिए यश और कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे. आपके काम और व्यवसाय में सकारात्मक विकास होगा. 

तुला (Libra): इस साल के आखिरी दिन आपको कई वित्तीय फायदे हो सकते हैं. आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. व्यवसायिक सन्दर्भ में अच्छा वक्त है, परिणाम आपके पक्ष में आएगा. आपकी निजी जिन्दगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio): नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल नहीं है. अज्ञात के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें. संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें. अपने काम को अपने परिवार के समय में बाधा न बनने दें.  

ये भी पढें: अपने पति-पार्टनर पर हमेशा हावी रहती हैं इन 4 राशि की लड़कियां, जानें कौन हैं शामिल?

धनु (Sagittarius): इस शुक्रवार आपके सहकर्मी समूह के मध्य आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है. व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी. आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते भी मिलेंगे.

मकर (Capricorn): आपके लिए यह अधिक अनुकूल अवधि नहीं है, स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं या आपको कुंद दर्द सहना पड़ सकता है. आर्थिक सन्दर्भ में धन की रुकावट आपके असंतोष का कारण हो सकती है.

कुंभ (Aquarius): प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए साल का आखिरी दिन मिश्रित परिणाम देने वाला हो सकता है. व्यवसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है. 

मीन (Pisces): शुक्रवार का दिन व्यवसायिक सन्दर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर ऊर्जावान रहने का कारण बन सकता है. आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे. आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे.

Trending news