Rashifal January 8, 2022: इस राशि के लोग हो जाएंगे मालामाल, इन्हें करनी होगी कटौती; जानें अपना राशिफल
Advertisement

Rashifal January 8, 2022: इस राशि के लोग हो जाएंगे मालामाल, इन्हें करनी होगी कटौती; जानें अपना राशिफल

Rashifal January 8 2022: सिंह (Leo) राशि वाले लोगों के धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. वहीं मीन (Pisces) राशि वाले लोगों को छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. तुला (Libra) राशि वाले लोगों के घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी.

Rashifal January 8, 2022: इस राशि के लोग हो जाएंगे मालामाल, इन्हें करनी होगी कटौती; जानें अपना राशिफल

Horoscope January 8 2022: एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए शनिवार का दिन कैसा रहने वाला है. मकर (Capricorn) राशि वाले छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी. वहीं धनु (Sagittarius) राशि वाले लोगों को अच्छी खबर मिलने के संकेत हैं. वृश्चिक (Scorpio) राशि वाले लोगों को अनावश्यक खर्चों में कटौती करनी चाहिए.

  1. कन्या (Virgo) राशि वाले लोगों को कोर्ट संबंधित मामलों से मिलेगी राहत
  2. वृषभ (Taurus) राशि वाले लोगों को सम्मान प्राप्त होगा
  3. कुंभ (Aquarius) राशि वाले लोग अपने शत्रुओं को करेंगे परास्त 

मेष (Aries): इस शनिवार आपका दिन उत्तम रहेगा. कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. आपको इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी मिल सकते हैं. सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा.  

वृषभ (Taurus): शनिवार का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी. साथ ही आपको लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. पदोन्नति भी हो सकती है.  

ये भी पढें: कुंडली का ये योग दिलाता है हर सुख-सुविधा, इस वजह से पीएम मोदी हैं प्रभावशाली

मिथुन (Gemini): शनिवार के दिन आप परिवार के लोगों के लिए अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे. इस शनिवार छात्रों को परीक्षा आदि में सफलता मिलने वाली है.

कर्क (Cancer): शनिवार के दिन आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे. कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा. भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.  

सिंह (Leo): शनिवार का दिन रुपए-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से आपकी बातचीत हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. चतुराई का परिचय देते हुए इस शनिवार आप कार्यों में सफल होंगे. जरूरत से ज्यादा गुस्सा आपकी परेशानी बढ़ाएगा.  

ये भी पढें: चमत्कारी है 'काजल का टोटका', नहीं रहता नौकरी जाने का खतरा; तुरंत चमकता है रोजगार

कन्या (Virgo): इस शनिवार भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला लेकिन आपके कोई कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले हैं तो उनमें थोड़ी राहत मिल सकती है. साथ ही आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे.  

तुला (Libra): घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी. आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं. व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए. अपनी बातें अपने प्रिय को समझाने में थोड़ी दिक्कत हो सकती है.  

वृश्चिक (Scorpio): इस शनिवार आप दूसरे क्या कह रहे हैं इसे सुनें. आपकी अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में कटौती करें. शनिवार के दिन आप जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे. आप कोई दान पुण्य कर सकते हैं.  

ये भी पढें: शुक्र अस्‍त हो तो नहीं होते विवाह, जानिए इस साल कितनी बार और कब होगा

धनु (Sagittarius): शनिवार के दिन आपको अच्छी खबर मिलेगी. आपको किसी सम्माननीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे. साथ ही आप छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें. किसी प्रॉपर्टी को लेकर आप गर्व महसूस करेंगे.  

मकर (Capricorn): इस शनिवार आप दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा. साथ ही खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है. छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी.  

कुंभ (Aquarius): शनिवार के दिन आपको कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी, आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन छात्रों के मन में डर भी बना रहेगा. आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे.  

मीन (Pisces): इस शनिवार आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. अगर आप ऑनलाइन व्यापार करते हैं तो आपको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. बच्चों के साथ आप खुशी के पल बिताएंगे. साथ ही रिश्तों में कुछ नई ताजगी का अनुभव होगा. 

Trending news