इन 6 राशि वालों को पूरे साल मिलेगा किस्‍मत का साथ, काटेंगे चांदी; 2022 की लकी राशियां
Advertisement

इन 6 राशि वालों को पूरे साल मिलेगा किस्‍मत का साथ, काटेंगे चांदी; 2022 की लकी राशियां

यह साल 6 राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा रहेगा. उन्‍हें खूब तरक्‍की भी मिलेगी और बेशुमार पैसा भी मिलेगा. यह साल उनकी किस्‍मत चमका देगा. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: साल 2021 खत्‍म हुआ और ढेर सारी अच्‍छी-बुरी यादें छोड़ गया. अब लोगों की उम्‍मीदें साल 2022 से जुड़ गईं हैं. ज्‍योतिष की नजर से देखें तो ये साल कुछ राशि वालों के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. इन लोगों की किस्‍मत साल 2022 में जमकर मेहरबान रहेगी और बहुत कुछ देकर जाएगी. कह सकते हैं कि यह साल उनकी जिंदगी बदलने वाला साबित हो सकता है और उनकी लंबे समय से अटकी ख्‍वाहिशें पूरी हो सकती हैं.  

  1. ये हैं साल 2022 की सबसे सौभाग्‍यशाली राशियां 
  2. किस्‍मत की मदद से पूरे होंगे सारे काम 
  3. पद-पैसा सब कुछ मिलेगा 

साल 2022 की लकी राशियां 

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के जातकों के लिए नया साल शानदार रहेगा. 2022 करियर चमकाने वाला और बड़ा ओहदा देने वाला साबित होगा. जबरदस्‍त आय बढ़ेगी. धन-संपत्ति बढ़ेगी. आर्थिक स्थिरता कुछ नया करने के लिए प्रेरित करेगी. वर्कप्‍लेस पर खूब तारीफें पाएंगे. पूरे साल ऐशोआराम की जिंदगी जिएंगे. 

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए नव साल 2022 बेहद शुभ है. इस राशि के जातकों को आने वाला साल तरक्‍की करने के कई मौके देगा. इन मौकों को गंवाएं नहीं, क्‍योंकि यह भविष्‍य में आपको बड़ा लाभ पहुंचाएंगे. 

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के जातकों के लिए साल 2022 कई सौगातें लेकर आ रहा है. यह साल आपकी कई इच्‍छाओं को पूरा करने वाला साबित होगा. कुल मिलाकर सारी चीजें आपके पक्ष में रहेंगी. 

यह भी पढ़ें: करियर और बिजनेस में साल 2022 देगा तरक्‍की या नुकसान? राशिफल से जानें अपना हाल

तुला (Libra): तुला राशि के जातकों को साल 2022 बड़ी सफलता देगा. करियर-धन के मामले में खूब लाभ होगा. पार्टनर के साथ अच्‍छी बनेगी. कोई बड़ा मौका हाथ लग सकता है. 

मकर (Capricorn): मकर राशि वालों के सितारे साल 2022 में उन्‍हें खूब तरक्‍की दिलाएंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कह सकते हैं कि इस साल उन्‍हें नाम और पैसा दोनों मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Money Horoscope 2022: इन 4 राशि वालों पर पूरे साल बरसेगा ताबड़तोड़ पैसा, पढ़ें वार्षिक आर्थिक राशिफल 2022

कुंभ (Aquarius): साल 2022 कुंभ राशि के जातकों की जिंदगी बदल देगा. जो भी समस्‍याएं थीं वे अब एक-एक करके दूर होने लगेंगी. कुछ मिलाकर जिंदगी पटरी पर लौट आएगी. जीवन में प्‍यार की एंट्री होगी. कुछ जातकों की शादी भी हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news