अगले 10 दिनों तक इन 3 राशियों में त्रिग्रही योग, नौकरी-व्यापार में होगी जबरदस्त तरक्की
Advertisement

अगले 10 दिनों तक इन 3 राशियों में त्रिग्रही योग, नौकरी-व्यापार में होगी जबरदस्त तरक्की

ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की युति कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होती है, जबकि कुछ को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है या अन्य ग्रहों के साथ युति करता है तो इसका सीधा असर व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है. ग्रहों की युति कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होती है, जबकि कुछ को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. इस वक्त शनिदेव की राशि मकर में बुध, सूर्य और शनि की युति है, जो कि 3 फरवरी 2022 तक रहेगी. ग्रहों की इस युति का प्रभाव 3 राशियों पर सबसे अधिक होगा. 

  1. व्यापार में होगा मुनाफा
  2. नई नौकरी का मिल सकता है प्रस्ताव
  3. बनेगा शादी का योग

वृषभ (Taurus)

इस राशि से संबंधित लोगों के लिए ग्रहों की युति लाभदायक रहेगी. इस अवधि में आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. इस राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है. शुक्र और शनि के बीच मित्रता रहती है. ऐसे में शनि की भी विशेष कृपा प्राप्त होगी. इस दौरान नौकरी में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. जिनकी शादी नहीं हुई है उन्हें इसका प्रस्ताव मिल सकता है. 

कन्या (Virgo)

कन्या राशि को जातकों के लिए यह त्रिग्रही योग लाभकारी सबित होगा. हर काम में सफलता मिलने के आसार हैं. कन्या, बुध ग्रह की राशि है. सूर्य का बुध से अच्छा लगाव रहता है. इसलिए करियर में तरक्की मिल सकती है. इसके अलावा दैनिक आय में वृद्धि होगी. नई नौकरी का भी प्रस्ताव मिल सकता है. 

तुला (Libra)

तुला राशि वालों के लिए भी त्रिग्रही योग फलदायी रहेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि तुला राशि के स्वामी ग्रह शुक्र देव हैं. शुक्र और शनि का आपस में मित्रता का भाव रहता है. त्रिग्रही योग के प्रभाव से नौकरी में बदलाव का अवसर मिलेगा. इसके अलावा व्यापार करने वालों को मुनाफा होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news