शुक्र का हो रहा है राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्‍मत
Advertisement

शुक्र का हो रहा है राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्‍मत

Venus Transit 2021: बुधवार को शुक्र मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं.  शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. शुक्र के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त होती है. 

 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. बुधवार को शुक्र का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. ज्योतिष के जानकारों के अनुसार,  शुक्र का राशि परिवर्तन का काफी महत्व होता है. शुक्र मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. मकर राशि में पहले से ही शनि भी मौजूद हैं. शुक्र 30 दिसंबर तक मकर राशि में ही रहेंगे. शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. शुक्र के शुभ होने पर मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा प्राप्त होती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस गौचर से किस राशि के लोगों के भाग्य खुलने वाले हैं.

  1. बुधवार को होगा शुक्र का राशि परिवर्तन
  2. मेष राशि के जातकों की होगी मनोकामना पूरी 
  3. वृषभ राशि के जातकों के लिए भी काफी शुभ है राशि परिवर्तन

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए ये गौचर काफी शुभ रहने वाला है. इस दौरान इन जातकों की सभी मनोकामना पूरी हो सकती हैं. कार्यस्थल पर भी उन्नति होने के आसार हैं. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसेगी. धन लाभ होने का भी संयोग बन रहा है. परिवार वालों के साथ अच्छा समय बीतेगा. इसके साथ ही सेहत में लाभ होगा. वाहन व प्रॉपर्टी सुख की प्राप्ति हो सकती है. इस दौरान अगर कोई नया बिजनेस शुरू करते हैं तो वो सफल रहेगा. 

ये भी पढ़ें: अगले 128 दिनों तक कुंभ राशि में रहेंगे गुरू बृहस्पति, इन 5 राशियों का चमकेगा भाग्य

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए शुक्र का मकर राशि में परिवर्तन काफी शुभ रहेगा. इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में लाभ होने के संकेत दिख रहे हैं. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनको खुशखबरी मिल सकती है. इसके साथ ही जो जातक नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं उनके लिए भी ये समय काफी शुभ हो सकता है. अगर कोई पुराना कर्ज है तो उसका भी निपटारा इस दौरान हो सकता है.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए शुक्र गोचर किसी वरदान के समान है. इस दौरान जातकों के लिए धन लाभ हो सकता है. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. पहले से नौकरी कर रहे जातकों को पदोन्नति मिल सकती है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. 
आय में वृद्धि के योग बनेंगे. पार्टनर के साथ मधुर संबंध होंगे. 

ये भी पढ़ें: नींद खुलते ही क्यों देखनी चाहिए अपनी हथेली? इस टोटके के पीछे ये है बात

मीन राशि

इस राशि वालों को इस राशि परिवर्तन से फायदा होगा. इन जातकों की आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी रहेगी. राशि परिवर्तन के दौरान आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. वैवाहिक जीवन अच्छा बीतेगा. पुराने अटके हुए काम निपटने के आसार हैं. नौकरी में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. मनचाही नौकरी इस दौरान मिल सकती है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए भी इस दौरान शुभ समाचार मिल सकता है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुक्र का मकर राशि में परिवर्तन काफी शुभ रहेगा. इस दौरान गुप्त शत्रुओं से मुक्ति मिलेगी. कार्यक्षेत्र में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है, लेकिन जरूर मिलेगी. परिवार वालों के साथ अच्छा समय बीतेगा. इस दौरान जातकों के लिए धन लाभ हो सकता है. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं.  Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news