2 दिन बाद शुरू हो रहे हैं इन राशि वालों के सुनहरे दिन, दोनों हाथों से समेटेंगे पैसा
Advertisement

2 दिन बाद शुरू हो रहे हैं इन राशि वालों के सुनहरे दिन, दोनों हाथों से समेटेंगे पैसा

सुख-संपत्ति और सुविधाएं देने वाले शुक्र ग्रह राशि बदलने जा रहे हैं. यह बदलाव 4 राशि वालों के लिए बहुत लाभकारी साबित होगी. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: हर जाते हुए साल और आते हुए साल से लोगों को ढेर सारी उम्‍मीदें होती हैं. इसमें सबसे ज्‍यादा उम्‍मीद पैसे को लेकर होती है. सभी चाहते हैं कि उनके पास ढेर सारा पैसा रहे और वे ऐशोआराम से जिंदगी जिएं. साल 2021 को खत्‍म होने में अब कुछ दिन ही बाकी हैं और कुछ लोगों के लिए ये दिन बेहद शुभ साबित होने जा रहे हैं. 8 दिसंबर को शुक्र ग्रह राशि बदलकर धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं जो कि 4 राशि वालों पर जबरदस्‍त धन-वर्षा करेंगे. 

  1. शुक्र बदलने जा रहे हैं राशि 
  2. 8 दिसंबर को मकर में करेंगे प्रवेश 
  3. 4 राशि वालों को होगा जबरदस्‍त लाभ

शुक्र का गोचर बरसाएगा पैसा 

शुक्र ग्रह को भौतिक सुख, वैवाहिक सुख, ऐशोआराम, शोहरत, कला, सौन्दर्य और रोमांस का कारक ग्रह माना गया है. जिन लोगों की कुंडली में शुक्र ग्रह शुभ स्थिति में होते हैं, उन पर मां लक्ष्‍मी की बेशुमार कृपा बरसती है. शुक्र का यह गोचर 4 राशि वालों को जबरदस्‍त लाभ कराएगा. 

मेष (Aries): मेष राशि वाले जातकों पर शुक्र ग्रह जमकर मेहरबान होने वाले हैं. इन्‍हें हर काम में सफलता मिलेगी. खूब धन लाभ होगा. परिवार पर पैसा भी लुटाएंगे. कुल मिलाकर यह समय बेहद खुशहाली लाने वाला साबित होगा. पार्टनर के साथ रिश्‍ता नई ऊंचाईयों को छुएगा. 

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि वालों के लिए भी शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद शुभ है. इनकी आय बढ़ेगी. अप्रत्‍याशित जगहों से पैसा मिलेगा. पैसों की तंगी खत्‍म होगी. सुख-सुविधाओं और सौंदर्य पर खर्च करेंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार के साथ बहुत अच्‍छा समय बिताएंगे. 

यह भी पढ़ें: 8 दिसंबर को है शादी का बेहद शुभ मुहूर्त फिर भी शादी करना अशुभ, जानें अजीब वजह

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि वालों के लिए भी आने वाला समय अच्‍छा है. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. पुरानी समस्‍याएं हल होंगी. करियर के लिए समय अच्‍छा रहेगा. 

कन्या (Virgo): कन्‍या राशि वाले शुक्र की कृपा से नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. निवेश कर सकते हैं जो लाभदायी साबित होगा. पार्टनर के साथ रिश्‍ते अच्‍छे रहेंगे. कुछ ऐसा काम करेंगे जो आपको खुशी और सुकून देगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news