Venus Transit: शुक्र ग्रह का हो रहा राशि परिवर्तन, जानिए इसका आप पर क्या होगा असर?
Advertisement

Venus Transit: शुक्र ग्रह का हो रहा राशि परिवर्तन, जानिए इसका आप पर क्या होगा असर?

जिंदगी में खुशियां, समृद्धि, रोमांस लाने वाले शुक्र ग्रह (Shukra Grah) राशि बदलकर (Rashi Parivartan) कन्‍या में प्रवेश करने जा रहे हैं. उनका यह राशि गोचर कुछ राशि वाले लोगों की जिंदगी को खुशियों से भर देगा. 

 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: सुख-सौंदर्य, समृद्धि, दांपत्‍य जीवन के कारक ग्रह हैं शुक्र (Venus). यह ग्रह वैसे तो वृष और तुला राशि का स्‍वामी है लेकिन इसकी स्थिति में परिवर्तन सभी राशि वाले लोगों पर अहम असर डालता है. कल यानी 11 अगस्त, 2021 को शुक्र (Shukra) ग्रह कन्या राशि (Virgo) में प्रवेश करने जा रहे हैं. वे 6 सितंबर तक इस राशि में ही रहेंगे. इस दौरान कुछ राशियों पर उनका बहुत ही शुभ असर देखने को मिलेगा. 

  1. 1 अगस्‍त को शुक्र कर रहे हैं कन्‍या में प्रवेश 
  2. 6 सितंबर तक कन्‍या राशि में रहेंगे शुक्र ग्रह 
  3. मिथुन, कर्क, सिंह और तुला वालों के लिए शुभ है यह समय 

इन राशियों के लिए शुभ है शुक्र का गोचर

मिथुन राशि: शुक्र का यह राशि परिवर्तन आर्थिक लिहाज से इस राशि के जातकों के लिए अच्‍छा रहेगा. वे शेयर में निवेश कर सकते हैं. सर्विस इंडस्‍ट्री से जुड़े लोगों का करियर अच्‍छा रहेगा और उन्‍हें जॉब सेटिस्‍फेक्‍शन भी मिलेगा. घर से दूर रहने वाले लोग भी अपनों को करीब महसूस करेंगे. 

कर्क राशि: इस राशि के जातकों की वाणी मधुर रहेगी, इस कारण कई काम आसानी से बन जाएंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. घर-परिवार में खुशियां रहेंगी. मान-सम्‍मान मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Astrology: बेवजह डर के साए में जीते हैं ये लोग, Zodiac Sign से जानें कौन सा व्‍यक्ति किस Tension में है?

सिंह राशि: व्‍यापार करने वाले जातकों के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है. वहीं पेशेवर लोग लंबे समय से चली आ रही समस्‍याओं से निजात पा लेंगे. रिश्‍ते बेहतर होंगे. 

तुला र‍ाशि: करियर के लिए अच्‍छा समय है. लव लाइफ-मैरिड लाइफ भी अच्‍छी रहेगी. विदेश यात्रा का मौका मिलेगा और उसमें सफलता भी मिलेगी. दान-पुण्‍य करेंगे. अध्‍यात्‍म में रुचि बढ़ेगी. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news