Weekly Horoscope for December: अगले हफ्ते ये 3 राशि वाले काटेंगे चांदी, जानिए किस-किस की चमकने वाली है किस्‍मत
Advertisement

Weekly Horoscope for December: अगले हफ्ते ये 3 राशि वाले काटेंगे चांदी, जानिए किस-किस की चमकने वाली है किस्‍मत

Weekly Horoscope for December: अगला हफ्ता कुछ राशि वाले लोगों के लिए शानदार रहेगा. 4 राशि वाले लोग मैरिड लाइफ एंजॉय करेंगे और यादगार ट्रिप पर भी जा सकते हैं. वहीं कुछ लोग धार्मिक कार्यों में व्‍यस्‍त रहेंगे.  

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: साल का आखिरी महीना भी आधा बीत चुका है और लोगों बचे हुए साल को खुशी से विदा करने की योजना बना रहे हैं. साथ ही लोग इस जाते हुए साल से कुछ अच्‍छा पाने की चाहत भी कर रहे हैं. इनमें से कुछ लोगों की ये इच्‍छा पूरी होने वाली है क्‍योंकि आने वाला हफ्ता कुछ राशि वालों के लिए बहुत शानदार होने वाला है. आइए एस्‍ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के बेटे एस्‍ट्रो फ्रेंड चिराग दारुवाला से जानते हैं कि मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए 13 दिसंबर 2021 से 19 दिसंबर 2021 तक का समय कैसा रहेगा. 

  1. जानें अगले हफ्ते कैसा रहेगा आपका हाल 
  2. यात्रा पर जाएंगे या पैसे कमाएंगे 
  3. करियर में मिलेगी उन्‍नति 

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपकी मेहनत और भाग्य का सहयोग हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय में आशानुरूप सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन उत्तम बना रहेगा. लम्बी दूरी की यात्राएं संभव है. आप दूसरों की मदद करेंगे परन्तु आपकी मदद के लिए कोई सामने नहीं आएगा.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपकी धर्म के प्रति आस्था बढ़ सकती है. धन से संबंधित मामलों में शुभ प्रभाव बना रहेगा. इस सप्ताह किसी परिचित व्यक्ति से काफी लंबे समय बाद मिलाप होने की संभावना है तथा उच्च पदासीन लोगों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर जो भी कार्य होगा उसमें सफलता मिलेगी. धन की जरूरत पड़ सकती है इसलिए आप कर्ज लेने की सोचते है. दाम्पत्य जीवन में मतभेद देखने को मिल सकते है. इस सप्ताह संतान की तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आपके पारिवारिक सुख में वृद्धि एवं परिवार के सदस्यों का सहयोग और सानिध्य प्राप्त होगा. सरकारी क्षेत्र में लाभदायक फल प्राप्त होंगे. आपकी संतान आपकी आज्ञा का पालन करेगी और समाज में आपका मान-सम्मान  बढ़ाएगी. इस सप्ताह आपको अचानक धन-लाभ की प्राप्ति होनी संभव हैं.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपके शत्रुओं की संख्या में वृद्धि होनी संभव है. पारिवारिक जमीन-जायदाद और धन-संपत्ति के क्षेत्र में किसी प्रकार के मुश्किलों के हालात बन सकते हैं. आपको समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी तथा कार्य क्षेत्र में आपका प्रभाव अच्छा बना रहेगा. इस सप्ताह आपको शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह ईश्वर के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी. आप परोपकारी स्वभाव के होंगे जिससे आपको मन की शांति मिलेगी. दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता का माहौल होगा. आपको कार्य क्षेत्र में शुभ समाचार मिलेंगे. इस सप्ताह का अधिकतर समय यात्रां करने में व्यतीत होगा.

ये भी पढ़ें: पैसे से पर्सनालिटी तक, इस राशि वालों पर साफ दिखता है सूर्य की कृपा का असर; जानें वजह

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह धार्मिक कार्य के लिए बहुत अच्छा है. यात्रा करने के अवसर भी मिलेंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्य होगा. अपनी चतुराई से आप कामकाज में सफलता प्राप्त करेंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता देखने को मिलेगी. घर-परिवार का माहौल आनन्दमयी रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह गृहस्थ जीवन में आनंदमयी वातावरण देखने को मिलेगा. बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके लिए अच्छा बना रहेगा. आपके घर अथवा रिश्तेदारी में किसी प्रकार के मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है, जिसके कारण मन प्रसन्न रहेगा.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा, जीवनसाथी तथा संतान की तरफ से मिलने वाले सुख में वृद्धि होगी. आपकी वाणी का प्रभाव दूसरों पर उत्तम रहेगा एवं आपकी मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. इस सप्ताह आपको अपने प्रयासों एवं बुद्धिमता के सहयोग से कार्य में सफलता मिलेगी.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा. दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता का माहौल देखने को मिलेगा, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा. आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आपके स्वभाव एवं व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. आपकी वाणी में मिठास होगी जिसके कारण आप दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सक्षम होते है.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह सरकारी क्षेत्र में उन्नतिदायक फल प्राप्त होंगे. धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. संतान की शिक्षा पर अधिक धन खर्च होगा. संतान सुख उत्तम बना रहेगा दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. इस सप्ताह उच्च पदासीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे.

 

Trending news