Weekly Horoscope: इन 2 राशि वालों को होगा जबरदस्त धन लाभ, जानें आपके लिए कैसा रहेगा नवंबर का आखिरी हफ्ता
Advertisement

Weekly Horoscope: इन 2 राशि वालों को होगा जबरदस्त धन लाभ, जानें आपके लिए कैसा रहेगा नवंबर का आखिरी हफ्ता

Weekly Horoscope November 2021: 22 नवंबर से 28 नवंबर 2021 तक का समय कुछ राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए शानदार रहेगा. इन्‍हें धन लाभ होगा. 

(फाइल फोटो)

साप्‍ताहिक राशिफल: नवंबर महीने ( November 2021) का आखिरी हफ्ता (Week) कुछ राशियों (Zodiac Signs) के जातकों के लिए धन वर्षा कराने वाला है. इस दौरान उन्‍हें नौकरी में तरक्‍की भी मिल सकती है. आइए एस्‍ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के बेटे एस्‍ट्रो फ्रेंड चिराग दारुवाला से जानते हैं मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए 22 नवंबर से 28 नवंबर 2021 तक का समय कैसा रहेगा. 

  1. जानें कैसा रहेगा नवंबर का आखिरी हफ्ता 
  2. पैसा मिलेगा या खर्च होगा 
  3. 3 राशि वालें रहें सतर्क  

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि के जातकों को शुरूआती भाग में कुछ सेहत संबंधी दिक्क़ते हो सकती है. अतः सेहत का उचित ध्यान रखे. इस हफ्ते आपके खर्च में वृद्धि के योग रहेंगे. आलस्य के कारण इस हफ्ते आपके कुछ कार्य अधूरे बने रह सकते है. जीवनसाथी के साथ तालमेल बना कर चलना आपको लाभ दे सकता है.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि के जातकों को धन का लाभ मिल सकता है. हफ्ते के मध्य में आपको व्यापार संबंधी कार्यो में लाभ तथा सफलता प्राप्त होगी. इस हफ्ते आपको अपनी आर्थिक स्तिथि में वृद्धि देखने को मिल सकती है. सेहत संबंधी मामलों थोड़ा सचेत बने रहने की जरुरत रहेगी.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के जातकों को नौकरी के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अधिकारी वर्ग के साथ आपका तालमेल बहुत अच्छा बना रहेगा. इस हफ्ते आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. भाई तथा मित्रों का सहयोग आपको लाभ दे सकता है. पारिवारिक तथा वैवाहिक जीवन इस हफ्ते आपका अच्छा बना रहेगा.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के जातकों के आत्मसम्मान में वृद्धि हो सकती है. भाग्य का सहयोग आपको अच्छा प्राप्त होगा. जीवनसाथी के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा. हफ्ते के मध्य भाग में काम का बोझ आप के ऊपर अधिक बना रह सकता है. छात्र वर्ग को अच्छे परिणाम मिल सकते है.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के जातकों को बहुत अच्छे लाभ मिल सकते है. इस हफ्ते आपके लिए उपहार तथा सम्मान की प्राप्ति के योग भी बने रहेंगे. छात्र वर्ग के लिए यह हफ्ता शुभ फल देने वाला बना रहेगा. हफ्ते के मध्य में सेहत संबंधी दिक्‍कतें आपको परेशान कर सकती है.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा बना रहेगा. इस हफ्ते आपको कुछ अच्छे व्यापारिक लाभ मिल सकते है. इस हफ्ते नए व्यापारिक साझेदार भी आपके बन सकते है. हफ्ते के मध्य में आपको कुछ शारीरिक तथा मानशिक तनाव हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Personality by Zodiac Sign: खूब कमाकर भी कंगाल रहते हैं ये 5 राशि वाले लोग, कहीं आप भी तो नहीं हैं शामिल?

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के जातकों की आर्थिक स्तिथि मजबूत बनेगी. इस हफ्ते आपको पारिवारिक लोगों का अच्छा सहयोग मिलेगा. कामकाज को लेकर इस हफ्ते कुछ आलस्य बना रह सकता है. इस हफ्ते नौकरी पेशा वर्ग को अच्छे लाभ मिलने के संकेत है. कार्यस्थल में लोगो के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि के जातकों का घरेलु सामिग्री के ऊपर धन का खर्च संभव है. माता की सेहत का ध्यान रखे. नौकरी पेशा वर्ग को इस हफ्ते कामकाज की अधिकता बनी रह सकती है. व्यापारिक वर्ग के लिए यह हफ्ता धन का लाभ देने वाला रहेगा. पुराना निवेश भी इस हफ्ते आपको लाभ दे सकता है.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में अच्छे लाभ मिल सकते है. इस हफ्ते पारिवारिक मामलों में थोड़ा संभलकर चलने की सलाह रहेगी. जीवनसाथी के साथ प्रेम भाव में वृद्धि के योग रहेंगे. संतान के साथ कुछ मतभेद संभव है. इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्तिथि कुछ कमजोर हो सकती है.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के जातकों को अच्छा धन का लाभ प्राप्त होगा. इस हफ्ते आपकी आय में वृद्धि के योग रहेंगे. इस हफ्ते प्रेम प्रसंग के मामलों में आपको सफलता मिल सकती है. छात्र वर्ग के लिए यह हफ्ता सफलता देने वाला बना रहेगा. इस हफ्ते आपका पारिवारिक तथा वैवाहिक जीवन सुखदबना रहेगा.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि के जातकों को भाग्य का सहयोग मिलेगा. इस हफ्ते आपके मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है. इस हफ्ते भाई बहनों द्वारा आपको कुछ अच्छे लाभ प्राप्त हो सकते है. हफ्ते के मध्य में किसी बात को लेकर आप चिंतित हो सकते है. कामकाज के लिहाज से हफ्ता आपके लिए अच्छा बना रहेगा.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि के जातकों को धन संबंधी मामलों में कुछ परेशानी हो सकती है. आपके पारिवारिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी. इस हफ्ते आपकी सुबिधाओं में वृद्धि हो सकती है. छात्र वर्ग के लिए यह हफ्ता अधिक परिश्रम वाला बना रह सकता है. व्यर्थ के कार्यो से अपने आप को दूर रखे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news