4 राशि वालों के करियर को ऊंचाइयों पर ले जाएगा साल 2022, जान लें पूरे साल का हाल
Advertisement

4 राशि वालों के करियर को ऊंचाइयों पर ले जाएगा साल 2022, जान लें पूरे साल का हाल

Rashifal 2022: साल 2022 शुरू होने में एक ही महीना बाकी है. अब सभी के मन में जिज्ञासा है कि आने वाला साल उनके करियर, आर्थिक स्थिति और जिंदगी के लिए कैसा रहेगा.

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: आने वाला साल 2022 करियर के लिए कैसा रहेगा, यह जानने की जिज्ञासा सभी को रहती है. यह साल 4 राशि वालों के करियर को ऊंचाइयों पर ले जाएगा. उन्‍हें पदोन्‍नति भी मिलेगी, सम्‍मान भी मिलेगा और इसके साथ ढेर सारा पैसा भी मिलेगा. ऐसे जातक को जो मनपसंद नौकरी-व्‍यापार करना चाहते थे, उनकी ख्‍वाहिश भी इस साल पूरी हो जाएगी. आइए जानते हैं नए साल में किन लकी राशि वालों का करियर चमकने जा रहा है. 

  1. साल 2022 चमकाएगा 4 राशि वालों का करियर 
  2. ये हैं 2022 की लकी राशियां 
  3. पूरे साल मिलेंगे शानदार मौके  

इन राशि वालों का चमकेगा करियर 

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों के करियर लिए साल 2022 बहुत ही शानदार साबित होगा. यह साल उन्‍हें करियर में वो सब देगा, जिसका वो लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. यह साल उनकी सोई किस्‍मत जगाएगा और करियर में शानदार मौके देगा. जॉब हो या बिजनेस दोनों में ही समय अच्‍छा रहेगा. नई जिम्‍मेदारियां मिलेंगी, पैसा मिलेगा. कह सकते हैं कि यह साल वृषभ राशि के जातकों के करियर के लिए मील का पत्‍थर साबित हो सकता है. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों के लिए साल 2022 का शुरुआती समय तो मिला-जुला रहेगा लेकिन समय गुजरने के साथ किस्‍मत भी खुलती जाएगी. साल के मध्‍य में कोई ऐसा बड़ा मौका मिलेगा जो किस्‍मत बदल देगा. निजी से लेकर सरकारी क्षेत्र के जातकों के लिए भी यह साल बड़ा लाभ देगा. आय बढ़ सकती है. कारोबार में अच्‍छा लाभ मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: ढेर सारा पैसा-तरक्‍की चाहते हैं तो रविवार को कर लें ये आसान उपाय, सारे दुख हो जाएंगे दूर

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों के लिए साल 2022 कमाई के नए-नए रास्‍ते खोलेगा. नौकरी-व्‍यापार में जबरदस्‍त लाभ होगा. प्रमोशन और अच्‍छा इंक्रीमेंट मिलने के प्रबल योग हैं. नए काम शुरू करने के लिए अप्रैल के बाद का समय अच्‍छा रहेगा. साल के आखिर में काम से संबंधित अहम यात्रा हो सकती है, जो लाभकारी और यादगार साबित हो सकती है. 

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि वालों के लिए साल 2022 शुरुआत से ही धन लाभ कराने लगेगा. पूरे साल आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी. करियर में भी जमकर प्रोग्रेस होगी. एक के बाद एक शानदार मौके मिलते चले जाएंगे और आप उन्‍हें भुनाते भी जाएंगे. सैलरी और मुनाफा बढ़ने से घर-संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है. लेकिन करियर और लाइफ से जुड़े जरूरी निर्णय साल की पहली तिमाही में कर लेना बेहतर रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news