दिल्ली चुनावः 'हम सौदेबाजी नहीं करते, 15 साल की बर्बादी दूर करने आया हूं'

By Pritesh Gupta | Last Updated: Saturday, January 31, 2015 - 17:29
दिल्ली चुनावः 'हम सौदेबाजी नहीं करते, 15 साल की बर्बादी दूर करने आया हूं'
File Photo

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों ने अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। बीजेपी ने भी पूर्ण बहुमत के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है। प्रचार अभियान को और मजबूती देने के लिए बीजेपी स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी को आज से दिल्ली की चुनावी जंग उतार रही है। मोदी आज शाम पूर्वी दिल्ली के शाहदरा विधानसभा इलाके में रैली को संबोधित करेंगे और अपनी पार्टी तथा सीएम उम्मीदवार किरण बेदी के लिए वोट मांगेंगे। पीएम की रैली के चलते इस इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के अलावा बीजेपी के कई बड़े नेता आज दिल्ली के विभिन्न इलाकों में रैली करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बवाना, रिठाला में रैली को संबोधित करेंगे, राजनाथ सिंह बदरपुर, ओखला और तुगलकाबाद में प्रचार करेंगे। सीएम पद की उम्मीदवार किरण बेदी चांदनी चौक, सदर बाजार, मॉडल टाउन, त्रिनगर मटिया महल और बल्लीमारान में जनसभाएं करेंगी। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बादली और शकूर बस्ती में, नवजोत सिंह सिद्धू शालीमार बाग, वजीरपुर, पटेल नगर, मोती नगर, करोल बाग में। मनोज तिवारी छतरपुर, अंबेडकर नगर, देवली, कालकाजी और ग्रेटर कैलाश में प्रचार करेंगे। रविशंकर प्रसाद रजौरी गार्डन में, उमा भारती की राजेंद्र नगर, मालवीय नगर में, स्मृति ईरानी दिल्ली कैंट और नई दिल्ली में प्रचार करेंगी।  

उधर, गले में संक्रमण से जूझ रही बीजेपी की मुख्यमंत्री पद की दावेदार किरण बेदी ने शुक्रवार को कई स्थानों पर रोडशो में भाग लिया और राजघाट पर महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धा सुमन भी अर्पित किए। इसके अलावा बेदी ने दिल्ली को लेकर उनकी योजना पेश करने वाले दस्तावेज विजन फॉर दिल्ली के तहत आवास, नागरिक संरचना और यातायात पर 20 सूत्री कार्यक्रम पेश किया। पीएम नरेंद्र मोदी के जहां झुग्गी वहीं मकान का समर्थन करते हुए बेदी ने झुग्गी झोपड़ी कॉलोनियों के लिए भी अपने विचार सोशल मीडिया पर साझा किए।

इस बार पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को मोदी की रैली भीड़ जुटाने का निर्देश दिया गया है। इससे पहले 10 जनवरी को रामलीला मैदान में हुई रैली में उतनी भीड़ नहीं थी जितनी की उम्मीद की गई थी।

एजेंसी

114076112497191514508


comments powered by Disqus

© 1998-2015 Zee Media Corporation Ltd (An Essel Group Company), All rights reserved.