सड़को में सुधार की जरुरत है : राज्यपाल

By pranav purushottam | Last Updated: Friday, April 3, 2015 - 19:25
सड़को में सुधार की जरुरत है : राज्यपाल

नैनीताल : प्रदेश में आए दिन हो रहे सड़क हादसों से चिंतित राज्यपाल डॉ. कृष्णकांत पॉल ने सड़कों की हालत में सुधार के लिए सुरक्षात्मक उपायों के प्रभावी क्रियान्वयन पर जोर दिया है।

राज्यपाल ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को संतोषजनक करार दिया तो अवैध खनन मामले में हो रही सियासत पर टिप्पणी से इन्कार कर दिया। उन्होंने कहा कि मई अंत तक नैनीताल राजभवन में चल रहे मरम्मत व अनुरक्षण कार्य पूरे कर लिए जाएंगे।

गुरुवार को नैनीताल राजभवन में मीडिया से मुखातिब राज्यपाल डॉ. पॉल ने कहा कि चारधाम यात्रा सीजन व पर्यटन सीजन के दौरान सड़कों पर वाहनों का दबाव अधिक रहता है। उन्होंने बताया कि अधिकारियों के साथ सड़क हादसे रोकने के संबंध में बैठक की है और खतरे वाले स्थानों पर पैराफिट बनाने, सेफ्टि गार्डर लगाने समेत अन्य महत्वपूर्ण सुझाव दिए हैं। सुझावों पर अमल के बाद निश्चित तौर पर इसमें कमी आएगी। 

राज्यपाल ने लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी मसूरी में फर्जी आईएएस बनकर एक महिला के रहने संबंधी मामले में कहा कि पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। बताया कि इस माह के मध्य में वह गैरसैंण, अल्मोड़ा तथा मुनस्यारी का दौरा करेंगे। यह भी बताया कि विवि कुलपतियों के रिक्त पदों पर कुछ नियुक्तियां कर दी गई हैं, देहरादून मेडिकल विवि में भी कुलपति की नियुक्ति जल्द की जाएगी।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

108752862827310369616


comments powered by Disqus

© 1998-2015 Zee Media Corporation Ltd (An Essel Group Company), All rights reserved.