Elon Musk की Girlfriend ने बनवाया 'Alien Tatoo', शेयर की टॉपलेस Photo

Elon Musk's Girlfriend Grimes Alien Tatoo: ग्राइम्स की एलियंस में बहुत दिलचस्पी है. मंगल (Mars) पर शिफ्ट होना उनका सपना है. ग्राइम्स कह चुकी हैं कि वह 50 साल की उम्र में मंगल पर जाकर इंसानों की बस्ती बसाना चाहती हैं.

Elon Musk की Girlfriend ने बनवाया 'Alien Tatoo',  शेयर की टॉपलेस Photo
एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ग्राइम्स/ फोटो साभार- इंस्टाग्राम @grimes

वाशिंगटन: दुनियाभर के सबसे अमीर लोगों में शामिल एलन मस्क (Elon Musk) की गर्लफ्रेंड ग्राइम्स (Grimes) ने सोशल मीडिया पर एक टॉपलेस फोटो शेयर की है. फोटो में ग्राइम्स की पीठ पर एक टैटू दिख रहा है, जिसे उन्होंने एलियन टैटू (Alien Tatoo) बताया. बता दें कि इंस्टाग्राम (Instagram) पर ग्राइम्स के 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ग्राइम्स ने एलियन थीम पर बनवाया टैटू

बता दें कि सिंगर ग्राइम्स (Grimes) की फोटो में दिख रहा टैटू फ्रेश है. उन्होंने बताया कि यह टैटू बनवाने के वक्त उन्हें काफी दर्द हुआ. यह टैटू एलियन थीम (Tatoo On Alien Theme) पर बनाया गया है.

एलियन के जख्म जैसा है टैटू

ग्राइम्स ने फोटो के कैप्शन में लिखा कि अभी मेरे पास इससे अच्छी फोटो नहीं है क्योंकि इसे बनवाने में काफी दर्द हुआ. अब मुझे बहुत नींद भी आ रही है. कुछ हफ्ते तक यह टैटू लाल रहेगा. इसके बाद यह खूबसूरत एलियंस के जख्म (Alien Scars) के जैसा दिखेगा.

ये भी पढ़ें- साइंस का कमाल! बंदर खेलने लगा वीडियो गेम, जानिए कैसे हुआ ये मुमकिन

क्या है एलन मस्क की गर्लफ्रेंड का सपना?

जान लें कि ग्राइम्स की एलियंस (Aliens) में बहुत दिलचस्पी है. मंगल (Mars) पर शिफ्ट होना उनका सपना है. ग्राइम्स कह चुकी हैं कि वह 50 साल की उम्र में मंगल पर जाकर इंसानों की बस्ती (Human Settlement On Mars) बसाना चाहती हैं.

VIDEO भी देखें-

ग्राइम्स ने कहा कि वह जानती हैं कि मंगल पर जिंदगी काफी चुनौती वाली हो सकती है लेकिन वह इसके लिए मरते दम तक कोशिश करती रहेंगी. वह अपना सपना जरूर पूरा करेंगी.

LIVE TV

ये भी पढ़ें- पिघल रही है 'दुनिया की छत', वैज्ञानिकों ने दिए भारी तबाही के संकेत

गौरतलब है कि ग्राइम्स के ब्वॉयफ्रेंड एलन मस्क की कंपनी स्पेसएक्स (SpaceX) मंगल (Mars) ग्रह पर इंसानों को बसाने के लिए कोशिश कर रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.