Facebook का यूजर्स को तोहफा, एक साथ 50 लोग कर पाएंगे VIDEO चैट, जानिए कैसे?
Advertisement

Facebook का यूजर्स को तोहफा, एक साथ 50 लोग कर पाएंगे VIDEO चैट, जानिए कैसे?

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने एक नया फीचर लॉन्च किया है। इस फीचर के बाद पचास यूजर्स एक साथ वीडियो चैट कर पाएंगे। इस फीचर के बाद फेसबुक मैसेंजर में अब यूजर्स वीडियो ग्रुप चैट कर सकता है। ग्रुप चैट का इस्तेमाल एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स के साथ आईफोन और वेब यूजर्स भी कर पाएंगे। फेसबुक के मुताबिक यूजर्स लंबे समय से इस फीचर की मांग कर रहे थे जिसके बाद इस फीचर को लॉन्च किया गया है।

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने एक नया फीचर लॉन्च किया है। इस फीचर के बाद पचास यूजर्स एक साथ वीडियो चैट कर पाएंगे। इस फीचर के बाद फेसबुक मैसेंजर में अब यूजर्स वीडियो ग्रुप चैट कर सकता है। ग्रुप चैट का इस्तेमाल एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स के साथ आईफोन और वेब यूजर्स भी कर पाएंगे। फेसबुक के मुताबिक यूजर्स लंबे समय से इस फीचर की मांग कर रहे थे जिसके बाद इस फीचर को लॉन्च किया गया है।

 

फेसबुक मैसेंजर यूजर किसी ग्रुप वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन पर छह लोगों को एक साथ देख पाएंगे। हालांकि इसमें पचास यूजर्स तक वॉयस या कैमरा के जरिए जुड़े रह सकते हैं। कंपनी ने एक पोस्ट में लिखा है कि कॉल पर छह से ज्यादा लोग जुड़ जाते हैं, तब सिर्फ ज्यादा बोलने वाले यूजर्स को ही स्क्रीन दिखाई देगा। इस वीडियो के जरिए आप इस फीचर्स का उपयोग जान सकते है।

 

Trending news