GYM जाने वाले ज्यादातर लोगों के दिमाग में रहता है SEX: सर्वे

जिम जाने वाले ज्यादातर लोगों के दिमाग में सेक्स का फितूर सवार रहता है। हाल ही में हुए एक सर्वे में यह बात कही गई है। सर्वे के मुताबिक, जिम जाने वालों में आधे लोगों ने माना कि वे इसका इस्तेमाल बतौर ‘हुकअप’ वेन्यू के तौर पर करते हैं।  वहीं, एक चौथाई ने दावा किया कि उन्होंने जिम में ही पार्टनर के साथ सेक्स किया है।

GYM जाने वाले ज्यादातर लोगों के दिमाग में रहता है SEX: सर्वे

नई दिल्ली: जिम जाने वाले ज्यादातर लोगों के दिमाग में सेक्स का फितूर सवार रहता है। हाल ही में हुए एक सर्वे में यह बात कही गई है। सर्वे के मुताबिक, जिम जाने वालों में आधे लोगों ने माना कि वे इसका इस्तेमाल बतौर ‘हुकअप’ वेन्यू के तौर पर करते हैं। वहीं, एक चौथाई ने दावा किया कि उन्होंने जिम में ही पार्टनर के साथ सेक्स किया है।

 

सर्वे में ‘फ्यूजन डॉट नेट’ ने सेक्स शॉप ‘ऐन समर्स’ पर हुए ऑनलाइन पोल का हवाला दिया है। इस ऑनलाइन पोल में दो हजार वयस्क लोगों ने हिस्सा लिया था। पोलिंग के आंकड़ों के मुताबिक,  25 फीसदी लोगों ने कबूल किया कि उन्होंने जिम के दौरान सेक्स किया है। वहीं, इंडीपेंडेंट की सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक, 70 फीसदी औरतों ने माना कि सेक्स के दौरान वे अपने निजी ट्रेनर को फैंटेसाइज कर रही होती हैं।

 

जिम में साथी नहीं मिलने के पर एक बड़ी संख्या ऐसे लोगों की है, जो इस उम्मीद में जिम जारी रखते हैं कि कभी ना कभी उन्हें हुकअप का मौका जरूर मिलेगा। रिपोर्ट में बताया गया है, ' तकरीबन 66 फीसदी लोग जिम से यह आस लगाए रहते हैं कि किसी ना किसी दिन उनका टाका भिड़ जाएगा। इनमें से 10 फीसदी अपने बैग में कॉंन्डोम लेकर भी जिम जाते हैं, ताकि मौका मिलने पर उसका लाभ तुंरत उठाया जा सके।' 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.