खुशखबरी! WhatsApp में नया अपडेट, ग्रुप चैट में 256 लोगों को अब कर सकते हैं ऐड
Advertisement

खुशखबरी! WhatsApp में नया अपडेट, ग्रुप चैट में 256 लोगों को अब कर सकते हैं ऐड

व्हाट्सएप यूजर्स के लिए यह खुशखबरी है कि अब ग्रुप में यूजर्स को ऐड करने की संख्या बढ चुकी है। पिछले दिनों अपनी सर्विस लाइफटाइम के लिए फ्री करने वाले पोपुलर इंस्टेंट मैसेजिंग और वॉयस कॉलिंग ऐप व्हाट्सएप ने एक और नया फीचर ऐड किया है। अब आप ग्रुप चैट में 100 की बजाय 256 लोगों को ऐड कर सकते हैं। यह सुविधा जल्द ही शुरू होनेवाली है और यूजर्स इसका लाभ उठा सकते हैं।

खुशखबरी! WhatsApp में नया अपडेट, ग्रुप चैट में 256 लोगों को अब कर सकते हैं ऐड

नई दिल्ली: व्हाट्सएप यूजर्स के लिए यह खुशखबरी है कि अब ग्रुप में यूजर्स को ऐड करने की संख्या बढ चुकी है। पिछले दिनों अपनी सर्विस लाइफटाइम के लिए फ्री करने वाले पोपुलर इंस्टेंट मैसेजिंग और वॉयस कॉलिंग ऐप व्हाट्सएप ने एक और नया फीचर ऐड किया है। अब आप ग्रुप चैट में 100 की बजाय 256 लोगों को ऐड कर सकते हैं। यह सुविधा जल्द ही शुरू होनेवाली है और यूजर्स इसका लाभ उठा सकते हैं।

 

व्हाट्सएप की वेबसाइट पर मौजूद वर्जन (2.12.437) में ग्रुप चैट में अधिकतम सदस्यों की संख्या 100 से बढ़ाकर 256 कर दी गई है। शुरूआत में व्हाट्सएप ग्रुप चैट में सिर्फ 50 सदस्य जोड़े जा सकते थे, लेकिन नवंबर 2014 में यह लिमिट बढ़ाकर 100 कर दी गई थी।

 

यह अपडेटेड ऐप आपको अभी गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा, क्योंकि यह बीटा (टेस्टिंग) वर्शन है। फिर भी आप इसे ट्राई करना चाहते हैं तो व्हाट्सएप के होमपेज से इसे डाउनलोड कर सकते हैं। चर्चा इस बात की भी है कि इसमें वीडियो कॉलिंग का फीचर भी जोड़ा जा सकता है। गौर हो कि फरवरी, 2014 में व्हाट्सएप को फेसबुक ने 19 अरब डालर की कीमत के साथ खरीदा था और व्हाट्सएप के मालिक भी अब मार्क जुकरबर्ग ही हैं।

Trending news