10 साल के बच्चे ने ‘जीरो एंगल’ से दागा गोल, सोशल मीडिया ने कहा ‘छोटा मेसी’, देखें VIDEO

केरल के दानिश पीके ने दाएं पैर से कॉर्नर किक लिया और गेंद एंगल बनाती हुई गोल में समा गई. गोल के बाद दानी की दौड़ भी किसी स्टार से कम ना थी. 

10 साल के बच्चे ने ‘जीरो एंगल’ से दागा गोल, सोशल मीडिया ने कहा ‘छोटा मेसी’, देखें VIDEO
दानिश पीके शॉट लगाता हुआ. (फोटो: VIDEO GRAB)

कोझिकोड: अगर आप फुटबॉलप्रेमी हैं तो आपने लियोनल मेसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और नेमार के कई धांसू गोल देखे होंगे. हां, भारत के किसी फुटबॉलर का शायद ही कोई ऐसा गोल देखा हो, जो जीरो एंगल से किया गया है. लेकिन 10 साल दानिश ने कमाल का एक गोल कर सनसनी मचा दी है. केरल के दानी पीके का यह गोल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

कक्षा 5 में पढ़ने वाले दानी पीके ने ‘जीरो एंगल’ से गोल दागा, जिसको देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. उसने मीनान्गडी में खेले गए ऑल केरल किड्स फुटबॉल टूर्नामेंट (All Kerala Kids Football Tournament) के फाइनल मैच में यह गोल दागा. दानी ने दाएं पैर से कॉर्नर किक लिया और गेंद एंगल बनाती हुई गोल में समा गई. गोल करने के बाद दानी की दौड़ भी किसी स्टार से कम ना थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2020: विराट की टीम को लेकर असमंजस खत्म, अब नए रंग में दिखेगा रॉयल चैलेंजर्स का शेर

दानी ने फाइनल मैच में केरल फुटबॉल ट्रेनिंग सेंटर की ओर से खेलते हुए दानी ने यह गोल किया. इस गोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दानी को ‘लियोनल दानी’ निकनेम दिया गया है. कुछ यूजर ने जूनियर मेसी और टोनी क्रूज जूनियर करार दिया है. दानी ने मैच में हैट्रिक लगाई, लेकिन जीरो एंगल से किया गया उनका गोल सबसे ज्यादा चर्चा में है. मशहूर फुटबॉलर आईएम विजयन ने भी उसका वीडियो शेयर किया है. 

दानिश की मां कहती हैं, ‘उसे सिर्फ फुटबॉल खेलना पसंद है. बाकी सारी चीजें उसके लिए दोयम दर्जे की हैं. इसलिए हम भी चाहते हैं कि वह इस खेल पर फोकस करे. वह बड़ा होकर मशहूर फुटबॉलर बनना चाहता है.’