French Open 2019: बारिश ने मजा किया किरकिरा, जोकोविच-थिएम के बीच तीसरे सेट का मुकाबला आज
Advertisement

French Open 2019: बारिश ने मजा किया किरकिरा, जोकोविच-थिएम के बीच तीसरे सेट का मुकाबला आज

शीर्ष वरीय और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने आसान मुकाबले में एलेक्जेंडर ज्वेरेव को सीधे सेटों में हराकर नौवीं बार फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल सेमीफाइनल में जगह बनाई थी. 

डोमिनिक थिएम मैच खेलते हुए. (फोटो-पीटीआई)

पेरिस: नोवाक जोकोविच और डोमिनिक थिएम के बीच शुक्रवार (07 जून) को फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल मैच के तीसरे सेट को खराब मौसम के कारण दिन भर के लिए रोक दिया गया. बारिश के कारण इस मैच को बीच में ही रोकना पड़ा. 

मुकाबला रद्द होने तक थिएम, जोकोविच पर 6-2, 3-6, 3-1 से बढ़त बना चुके थे. ताजा जानकारी के मुताबिक अब दोनों खिलाड़ियों के बीच सेमीफाइनल मुकाबला शनिवार को होगा. इस बात की जानकारी आयोजनकर्ता ने दी. गौरतलब है शीर्ष वरीय और दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने आसान मुकाबले में एलेक्जेंडर ज्वेरेव को सीधे सेटों में हराकर नौवीं बार फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल सेमीफाइनल में जगह बनाई थी. 

आयोजकों ने कहा कि सेमीफाइनल शनिवार को फिर से शुरू होगा. इस मैच के विजेता रविवार को फाइनल में राफेल नडाल से भिड़ेंगे. वहीं, 11 बार के चैंपियन नडाल ने अपने पुराने प्रतिद्वंद्वी रोजर फेडरर को शुक्रवार को 6-3, 6-4, 6-2 से हरा दिया. 

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि जोकोविच ने ज्वेरेव के खिलाफ 7-5, 6-2, 6-2 से जीत के साथ 35वीं बार ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था. वहीं, डोमीनिक थिएम ने रूस के करेन खचानोव के खिलाफ सीधे सेटों में 6-2, 6-4, 6-2 से जीत दर्ज करके लगातार चौथे साल सेमीफाइनल में जगह बनाई थी. 

Trending news