न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला से हटे एबी डिविलियर्स
Advertisement

न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला से हटे एबी डिविलियर्स

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आज कहा कि उन्होंने मार्च में न्यूजीलैंड में होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए उपलब्ध नहीं रहने का फैसला किया है लेकिन साथ ही जोर देकर कहा कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है।

जोहानिसबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आज कहा कि उन्होंने मार्च में न्यूजीलैंड में होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए उपलब्ध नहीं रहने का फैसला किया है लेकिन साथ ही जोर देकर कहा कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है।

अगले महीने 33 बरस के होने वाले डिविलियर्स ने कहा कि बाकी बचे करियर में उनका मुख्य लक्ष्य इंग्लैंड में 2019 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की अगुआई करना है।

दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम के कप्तान डिविलियर्स ने कहा, ‘हमने अब तक विश्व कप नहीं जीता है। मेरे लिए अब 2019 विश्व कप सबसे महत्वपूर्ण चीज है। मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हम वहां पहुंचे। मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हम ट्राफी जीते। मुझे लगता है कि अगर मैं हर समय सभी प्रारूपों में खेलूंगा तो मानसिक और शारीरिक रूप से अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर नहीं रहूंगा।’

Trending news