close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेरोजगारी से जूझ रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, विज्ञापन की तलाश में पहुंचे भारत

एसीए ने अपने महाप्रबंधक टिम क्रूइकशेंक को भारत में संभावित निवेशकों से बात करने भेजा है जो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों से करार करना चाहते हैं.

बेरोजगारी से जूझ रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, विज्ञापन की तलाश में पहुंचे भारत
टिम ने कहा,‘ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को भारत आना बहुत पसंद है. उनके भारत में बड़े प्रशंसक हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ राजस्व साझा करने के विवाद को लेकर ऑस्ट्रेलिया के कई शीर्ष क्रिकेटर बेरोजगारी से जूझ रहे हैं जिससे उन्हें भारत में विज्ञापन करार तलाशने पड़ रहे हैं .ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ (एसीए) ने सभी शीर्ष क्रिकेटरों को अपनी छत्रछाया में ले लिया है. उसने अपने महाप्रबंधक टिम क्रूइकशेंक को भारत में संभावित निवेशकों से बात करने भेजा है जो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों से करार करना चाहते हैं.

टिम ने कहा,‘ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को भारत आना बहुत पसंद है. उनके भारत में बड़े प्रशंसक हैं. आईपीएल में भी उनके प्रशंसकों की संख्या कम नहीं है. मैं यहां भारतीय बाजार में संभावित साझेदारों से बात करने आया हूं. भारतीय निवेशकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.’ 

ऑस्ट्रेलिया के सभी शीर्ष क्रिकेटर फिलहाल बेरोजगार है क्योंकि उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सहमति पत्र के नियम और शर्तें मानने से इनकार कर दिया है. इसके कारण ऑस्ट्रेलिया ए टीम भारत और दक्षिण अफ्रीका के साथ त्रिकोणीय ए श्रृंखला से बाहर हो चुकी है.

यह पूछने पर कि क्या इसकी वजह से सीनियर टीम का भारत दौरा खतरे में पड़ सकता है, टिम ने कहा कि तब तक कोई समझौता हो जायेगा.