उम्मीद है, हिमा दास का किरदार असमिया अभिनेत्री निभाएगी : आदिल हुसैन

अक्षय इस समय अपनी नई फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उनकी आने वाली यह फिल्म खेल पर आधारित है.

उम्मीद है, हिमा दास का किरदार असमिया अभिनेत्री निभाएगी : आदिल हुसैन
अक्षय कुमार हिमा दास पर बनाना चाहते हैं बायोपिक (फाइल फोटो)
Play

मुंबई: अभिनेता आदिल हुसैन ने अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा धाविका हिमा दास पर बायोपिक बनाने में दिलचस्पी दिखाने पर खुशी जताई है. उन्हें उम्मीद है कि कोई असमिया अभिनेत्री हिमा के किरदार को निभाएगी. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार महिला धावक असम की रहने वाली 18 साल की हिमा दास पर बायोपिक बनाना चाहते हैं. हिमा ने हाल ही में आईएएएफ की अंडर-20 चैम्पियनशिप में महिलाओं की 400 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीत इतिहास रचा था. वह आईएएएफ टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली महिला धावक बनी थीं. 

अक्षय इस समय अपनी नई फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उनकी आने वाली यह फिल्म खेल पर आधारित है. एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "मैं हिमा दास पर बायोपिक बनाना चाहता हूं क्योंकि वो एक ट्रैक रनर हैं." उन्होंने कहा, "उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वो काफी कम लोगों को मिलता है. किसी खिलाड़ी का भारत के अंदरूनी हिस्से से आना और ट्रैक पर स्वर्ण पदक जीतना असल में अविश्वसनिय सा लगता है."

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आदिल ने ट्वीट किया, "यह एक अच्छी खबर है... लेकिन मैं आशा करता हूं कि इस किरदार के लिए किसी असमिया अभिनेत्री को लिया जाएगा... या फिर शायद हिमा दास को खुद अपना किरदार निभाना चाहिए!?"

एक टि्वटर यूजर को हिमा पर बॉयोपिक का विचार नहीं भाया. उन्होंने आदिल से कहा, "आदिल, कृपया उसे बचाएं. वह काफी कीमती हैं. अपने दोस्तों (अक्षय कुमार) से कहें कि इससे दूर रहें. यह अच्छा विचार नहीं है. " इस यूजर ने लिखा कि हिमा दास को अभी अगस्त में जकार्ता में एशियाड में हिस्सा लेना है, 2020 में टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेना है. यह नहीं भूलना चाहिए कि 2030 तक भी वह केवल तीस साल की ही होंगी. उनमें कई प्रतिस्पर्धाओं में हिस्सा लेने की संभावना है.

इस पर आदिल ने कहा कि वह अक्षय कुमार को नहीं जानते, उनसे कभी नहीं मिले. यह सही होगा कि हिमा को उनका अभ्यास करने के लिए अकेले छोड़ दिया जाए, लेकिन कोई भी किसी को फिल्म बनाने से नहीं रोक सकता है और इसीलिए वह असमिया अभिनेत्री द्वारा किरदार निभाने का सुझाव दे रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.