मोदी के दावों पर आदित्य वर्मा ने ICC से मांगा स्पष्टीकरण
Advertisement

मोदी के दावों पर आदित्य वर्मा ने ICC से मांगा स्पष्टीकरण

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष आदित्य वर्मा ने पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी के उन विवादित दावों पर आईसीसी से स्पष्टीकरण देने के लिए कहा है जिसमें उन्होंने दो भारतीय और वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी को एक भारतीय रियल स्टेट उद्योगपति द्वारा घूस देने की बात कही थी। 

नई दिल्ली : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष आदित्य वर्मा ने पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी के उन विवादित दावों पर आईसीसी से स्पष्टीकरण देने के लिए कहा है जिसमें उन्होंने दो भारतीय और वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी को एक भारतीय रियल स्टेट उद्योगपति द्वारा घूस देने की बात कही थी। 

लंदन में रह रहे मोदी ने कल एक पत्र ट्वीट किया था। उन्होंने दावा किया था कि वह पत्र उन्होंने आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेव रिचर्डसन को जून 2013 में लिखा था। वर्मा ने कहा है कि आईसीसी को अपनी विश्वसनीयता बचाये रखने के लिए इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। 

आईसीसी के सीईओ रिचर्ड्सन को लिखे पत्र में वर्मा ने कहा, ‘कल ललित मोदी ने कहा है कि 2013 में उन्होंने ई-मेल कर गैर कानूनी कार्यों में संलिप्त तीन खिलाड़ियों के नाम बताये थे। पूरा क्रिकेट जगत मोदी के उस पत्र पर आपका स्पष्टीकरण चाहता है।’

Trending news