close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अहमद शहजाद इंग्लैंड दौरे पर नहीं जायेंगे : पीसीबी

इंग्लैंड दौरे के लिये राष्ट्रीय अभ्यास शिविर में शामिल होने की अहमद शहजाद की कोशिशें बेकार हो गई चूंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें बताया कि मौजूदा हालात में उनके नाम पर विचार नहीं किया जायेगा ।

अहमद शहजाद इंग्लैंड दौरे पर नहीं जायेंगे : पीसीबी

कराची : इंग्लैंड दौरे के लिये राष्ट्रीय अभ्यास शिविर में शामिल होने की अहमद शहजाद की कोशिशें बेकार हो गई चूंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें बताया कि मौजूदा हालात में उनके नाम पर विचार नहीं किया जायेगा ।

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज शहजाद को कल से एबोटाबाद में शुरू हो रहे बूट कैंप के लिये चुने गए 35 संभावितों में शामिल नहीं किया गया है । शहजाद ने इस सिलसिले में बोर्ड अध्यक्ष शहरयार खान को पत्र लिखा था ।

अनुशासनात्मक कारणों से उन्हें बाहर करने के नयी चयन समिति के फैसले पर शहजाद ने खान से कहा कि वह अपने बर्ताव में सुधार करके भविष्य में और अनुशासित रहेंगे । बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने इस मसले पर कड़ा रूख अख्तियार किया है हालांकि बोर्ड के कुछ आला अधिकारियों को शहजाद से हमदर्दी है । उन्होंने कहा ,‘ इंजमाम ने बोर्ड से कहा कि यदि शहजाद को शिविर में भाग लेने की अनुमति दी जाती है तो इससे भविष्य के लिये गलत संकेत जायेगा ।’