रहाणे मुझे कुछ हद तक तेंदुलकर की याद दिलाते हैं: स्टीव वा
Advertisement

रहाणे मुझे कुछ हद तक तेंदुलकर की याद दिलाते हैं: स्टीव वा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वा ने रविवार को कहा कि अजिंक्य रहाणे उन्हें कुछ हद तक सचिन तेंदुलकर की याद दिलाते हैं और ‘मजबूत तकनीक’ उन्हें भारत के लिए काफी रन दिलाएगी।

रहाणे मुझे कुछ हद तक तेंदुलकर की याद दिलाते हैं: स्टीव वा

बेंगलुरू : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वा ने रविवार को कहा कि अजिंक्य रहाणे उन्हें कुछ हद तक सचिन तेंदुलकर की याद दिलाते हैं और ‘मजबूत तकनीक’ उन्हें भारत के लिए काफी रन दिलाएगी।

शहर के बाहरी हिस्से में ब्रिगेड आरचर्डस में विश्व स्तरीय स्पोर्ट्स एरेना के उद्घाटन के लिए यहां आए वा ने कहा कि रहाणे ने खुद को महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के आधार पर ढाला है।

वा ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘मुझे रहाणे पसंद है और वह स्तरीय खिलाड़ी है। वह मुझे कुछ हद तक तेंदुलकर की याद दिलाता है। उसकी बैक स्विंग काफी अधिक नहीं है। उस तकनीक काफी मजबूत है, वह मैदान पर चारों तरफ शॉट खेल सकता है और धैर्यवान है। एक खिलाड़ी के रूप में वह मुझे पसंद है और वह भारत के लिए काफी रन बनाएगा।’ विराट कोहली की कप्तानी के बारे में पूछने पर वा ने कहा कि दिल्ली का यह बल्लेबाज एक कप्तान के रूप में सही राह पर है। कोहली की अगुआई में भारत ने श्रीलंका में 22 साल बाद टेस्ट श्रृंखला जीती थी।

वा ने कहा, ‘बेशक 0-1 से पिछड़ने के बाद वापसी करना और श्रीलंका में श्रृंखला जीतना बड़ी उपलब्धि है। इसलिए निश्चित तौर पर वह सही राह पर है।’ उन्होंने कहा, ‘उसने (कोहली) अच्छी तरह से टीम की अगुआई की है और विदेश में श्रृंखला में ऐसा करना आसान नहीं होता। एक कप्तान के रूप में वह सभी खिलाड़ियों को एक ही दिशा में ले जा रहा है जो काफी महत्वपूर्ण है। वे उसकी कप्तानी में काफी यकीन रखते हैं।’ 

Trending news