हरभजन सिंह के दावे पर शोएब अख्तर ने लगाया ठहाका
Advertisement

हरभजन सिंह के दावे पर शोएब अख्तर ने लगाया ठहाका

शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह के उस दावे पर ठहाका लगाया जिसमें इस भारतीय ऑफ स्पिनर ने कहा था कि इस पूर्व तेज गेंदबाज ने एक बार पाकिस्तान में होटल के एक कमरे में उनकी और युवराज सिंह की पिटायी की थी। 

हरभजन सिंह के दावे पर शोएब अख्तर ने लगाया ठहाका

कराची : शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह के उस दावे पर ठहाका लगाया जिसमें इस भारतीय ऑफ स्पिनर ने कहा था कि इस पूर्व तेज गेंदबाज ने एक बार पाकिस्तान में होटल के एक कमरे में उनकी और युवराज सिंह की पिटायी की थी। 

अख्तर ने कहा, ‘मुझे लग रहा है कि उसने इसे दिल पर ले लिया। हां, ऐसा 2004 में हुआ था जब हम रावलपिंडी में टेस्ट मैच खेल रहे थे। लेकिन इसमें कुछ भी गंभीर नहीं था। यह केवल मजे के लिये किया गया था।’ 

उन्होंने कहा, ‘असल में हम आपस में वैसे ही मस्ती कर रहे थे। भज्जी और युवी दोनों मेरे छोटे भाई जैसे हैं। उन्हें पीटने का सवाल ही पैदा नहीं होता।’ हरभजन ने भारतीय टीवी चैनल पर इस घटना का जिक्र किया था और पाकिस्तानी मीडिया ने भी इसे विशेष तवज्जो दी थी। 

श्रृंखला में पाकिस्तान के कप्तान रहे इंजमाम उल हक ने भी उस घटना की पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘शोएब मजबूत कदकाठी का था और उससे गले मिलने या हाथ मिलाने से भी अन्य खिलाड़ियों को दर्द हो सकता था।’

Trending news