आलोचना को हमेशा सकारात्मक रूप से लेता हूं: यूनिस खान
Advertisement

आलोचना को हमेशा सकारात्मक रूप से लेता हूं: यूनिस खान

पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने राष्ट्रीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टेस्ट और श्रृंखला जिताने में अहम भूमिका निभाने के बाद कहा कि उन्होंने हमेशा आलोचना को सकारात्मक रूप से लिया।

आलोचना को हमेशा सकारात्मक रूप से लेता हूं: यूनिस खान

कराची : पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने राष्ट्रीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टेस्ट और श्रृंखला जिताने में अहम भूमिका निभाने के बाद कहा कि उन्होंने हमेशा आलोचना को सकारात्मक रूप से लिया।

श्रीलंका के खिलाफ रिकार्ड 171 रन की पारी खेलकर पाकिस्तान को तीसरे टेस्ट और श्रृंखला में जीत दिलाने वाले यूनिस ने ‘जियो न्यूज’ से कहा, जब भी आलोचना होती है तो मैं सकारात्मक चीजों को देखता हूं। मैं इसे रचानात्मक रूप से लेता हूं। साथ ही मैं आलोचना को कभी खुद पर हावी नहीं होने देता।

उन्होंने कहा, कोई कुछ भी कहे मैंने कभी अपनी क्षमता पर संदेह नहीं किया। मेरा सबसे बड़ा आत्मविश्वास मेरे प्रशंसक और मेरा परिवार है। पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने कहा कि वह हमेशा अपनी टीम और देश के लिए खेले। इस बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि उन्होंने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन हमेशा मजबूत बनकर वापसी की।

यूनिस की 171 रन की पारी पाकिस्तान की ओर से चौथी पारी में सर्वोच्च स्कोर है। इसके अलावा यह चौथी पारी में टेस्ट क्रिकेट का पांचवां सबसे बड़ा स्कोर है।

 

Trending news