सीने में गेंद लगने से इंग्लैंड में क्लब क्रिकेटर की मौत
Advertisement

सीने में गेंद लगने से इंग्लैंड में क्लब क्रिकेटर की मौत

स्थानीय क्रिकेट लीग मैच में बल्लेबाजी करते हुए सीने में गेंद लगने से 24 साल के बावलन पथ्मनाथन की मौत हो गई। बावलन को उपचार के लिए एयर एंबुलेंस से भेजा गया लेकिन चोटों के कारण रविवार को उनकी मौत हो गए। वह ब्रिटिश तमिल लीग में मनिपेय पारिस स्पोर्ट्स क्लब की ओर से लांग डिटन रिक्रिएशन ग्राउंड में खेल रहे थे।

तस्वीर सौजन्य: Facebook.com/bavalan

लंदन : स्थानीय क्रिकेट लीग मैच में बल्लेबाजी करते हुए सीने में गेंद लगने से 24 साल के बावलन पथ्मनाथन की मौत हो गई। बावलन को उपचार के लिए एयर एंबुलेंस से भेजा गया लेकिन चोटों के कारण रविवार को उनकी मौत हो गए। वह ब्रिटिश तमिल लीग में मनिपेय पारिस स्पोर्ट्स क्लब की ओर से लांग डिटन रिक्रिएशन ग्राउंड में खेल रहे थे।

नवंबर में सिडनी में घरेलू मैच के दौरान गर्दन के बीच गेंद लगने से ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज फिलिप ह्यूज की मौत के बाद यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे बावलन के टीम के साथी ने कहा कि गेंद लगने के बाद वह शुरुआत में ठीक लग रहा था लेकिन बाद में मैदान पर बेहोश हो गया।

टीम के साथी ने ‘कोलंबो मिरर’ से कहा, जब उसे गेंद लगी तो मैंने दूसरे छोर से पूछा कि क्या तुम ठीक हो। उसने हां का इशारा किया और सिर हिलाकर कहा कि वह ठीक है जबकि वह अपना सीना दबा रहा था। उन्होंने कहा, वह स्टंप के पीछे कुछ कदम चला और फिर बेहोश हो गया। वह काफी प्रतिभावान बल्लेबाज था और हम सभी का घनिष्ठ मित्र था। इस दुखद नुकसान से हम सभी को काफी पीड़ा पहुंची है। ब्रिटिश तमिल लीग वेबसाइट के अनुसार बावलन श्रीलंका के जाफना के कालेज का छात्र था।

 

Trending news