चार दिन बाद विराट को याद आया अनुष्का का बर्थडे, सेलिब्रेट करने के लिए भरी उड़ान
Advertisement

चार दिन बाद विराट को याद आया अनुष्का का बर्थडे, सेलिब्रेट करने के लिए भरी उड़ान

आईपीएल में अपने सबसे खराब परफॉर्मेंस की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. ऐसे में कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का का बर्थडे मनाने उसके पास जा पहुंचे. दोनों एक फ्लाइट में साथ-साथ नजर आए हैं. इससे पहले वे मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए थे. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों बर्थडे सेलिब्रेट करने विदेश दौरे पर गए हैं या यहीं कहीं कोई रोमांटिक जगह. 

अनुष्का का बर्थ-डे सेलिब्रेट करने विराट निकले कहीं दूर. (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली : आईपीएल में अपने सबसे खराब परफॉर्मेंस की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. ऐसे में कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का का बर्थडे मनाने उसके पास जा पहुंचे. दोनों एक फ्लाइट में साथ-साथ नजर आए हैं. इससे पहले वे मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए थे. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों बर्थ-डे सेलिब्रेट करने विदेश दौरे पर गए हैं या यहीं कहीं कोई रोमांटिक जगह. 

1 मई को था अनुष्का का 28वां बर्थडे

पिछले कुछ समय से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. दोनों के संबंधों को लेकर कई तरह की उम्मीदें और आशंकाएं लगाई जा रहीं है. 1 मई को अनुष्का का 28वां बर्थडे था. ऐसे में सभी फैंस को उम्मीदें थी कि विराट उनके बर्थडे पर उन्हें प्रपोज करने वाले है, मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ.

ऐसा माना जा रहा है कि 1 मई को मैच में व्यस्त होने की वजह से विराट अनुष्का का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाए थे और अब दोनों साथ में बर्थ-डे सेलिब्रेट करेंगे. इससे पहले याद हो तो विराट-अनुष्का साल के शुरुआत में न्यू ईयर और हैप्पी क्रिसमस सेलिब्रेट करने उत्तराखंड पहुंचे थे तब ऐसी अफवाह थी कि दोनों सगाई करने वाले हैं. हालांकि विराट ने इस पर सफाई दी थी कि दोनों जब भी ऐसा कुछ निर्णय लेंगे, सबको जरूर बताया जाएगा.

RCB के सेलिब्रेशन में दिखे थे दोनों साथ-साथ

विराट और अनुष्का रॉयल चैलेंजर बैंगलोर  के 10 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हो रहे सेलिब्रेशन में शामिल होने बेंगलुरु गए थे. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर विराट को उनकी परफ़ॉर्मेंस के कारण काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि भले ही आईपीएल में विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पॉइंट टेबल में सबसे निचला स्थान प्राप्त किया हो, लेकिन यह भारतीय कप्तान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

आपको बता दें कि अनुष्का ने अपने बर्थडे से कुछ ही दिन पहले कहा था कि विराट कोहली 'ब्रेक द बीयर्ड' चैलेंज में अपनी दाढ़ी नहीं कटवाएंगे. एक ओर जहां विराट के साथी क्रिकेटर्स ने दाढ़ी शेव कर ली थी, वहीं उन्होंने गर्लफ्रेंड अनुष्का के कहने पर अपना लुक चेंज नहीं किया.

Trending news