विराट की हौसला अफजाई के लिए अनुष्का आ सकती हैं कानपुर
Advertisement

विराट की हौसला अफजाई के लिए अनुष्का आ सकती हैं कानपुर

भारत के 500वें टेस्ट के कप्तान विराट कोहली की हौसलअफजाई के लिए फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के ग्रीन पार्क पहुंचने की चर्चा है लेकिन इस बारे में उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए), कानपुर पुलिस के एसएसपी और होटल मैनेजर गोल मोल जवाब दे रहे हैं।

फाइल फोटो

कानपुर: भारत के 500वें टेस्ट के कप्तान विराट कोहली की हौसलअफजाई के लिए फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के ग्रीन पार्क पहुंचने की चर्चा है लेकिन इस बारे में उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए), कानपुर पुलिस के एसएसपी और होटल मैनेजर गोल मोल जवाब दे रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार कोहली की हौसलाअफजाई करने के लिये उनकी महिला मित्र और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का टेस्ट मैच में एक दिन के लिये ग्रीन पार्क आ सकती हैं।

इस बारे में हालांकि जब यूपीसीए के निदेशक राजीव शुक्ला से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि किसी खिलाड़ी की मित्र या पत्नी आ रही है तो इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

अगर अनुष्का विराट का उत्साह बढ़ाने के लिये टेस्ट मैच में आ रही है तो यह उनका व्यक्तिगत मामला है। कोई भी किसी का उत्साह बढ़ाने या टेस्ट मैच देखने आ सकता है।

इस बारे में कानपुर पुलिस के एसएसपी शलभ माथुर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। अगर कोई भी व्यक्तिगत रूप से मैच देखने आता है तो इसमें पुलिस विभाग क्या करेगा। अगर अनुष्का के लिये सुरक्षा की मांग की जाएगी तो कानपुर पुलिस उन्हें पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी।

इस बारे में होटल के मैनेजर विकास मेहरोत्रा से पूछा गया कि क्या अनुष्का के लिये भारतीय टीम के होटल में अलग से कमरा बुक किया गया है तो उन्होंने कहा कि बीसीसीआई और यूपीसीए ने 10 कमरे होटल में रिजर्व रखे हैं। अब यह कमरे किसको दिये जाने हैं, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि अनुष्का के लिये अलग से कमरा बुक नहीं किया गया है। 

 

Trending news