कानपुर में क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन करेंगे जेटली और शशांक मनोहर
Advertisement

कानपुर में क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन करेंगे जेटली और शशांक मनोहर

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा युवा क्रिकेटरों को ट्रेनिंग देने के लिये बनाई गयी गौर हरि सिंहानिया क्रिकेट अकादमी का उदघाटन केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली और आईसीसी के चेयरमैन शशांक मनोहर यहां 21 मई को करेंगे। इसके बाद दोनों इसी दिन यहां गुजरात लायंस और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले आईपीएल क्रिकेट मैच भी देखेंगे।

कानपुर में क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन करेंगे जेटली और शशांक मनोहर

कानपुर : उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा युवा क्रिकेटरों को ट्रेनिंग देने के लिये बनाई गयी गौर हरि सिंहानिया क्रिकेट अकादमी का उदघाटन केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली और आईसीसी के चेयरमैन शशांक मनोहर यहां 21 मई को करेंगे। इसके बाद दोनों इसी दिन यहां गुजरात लायंस और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले आईपीएल क्रिकेट मैच भी देखेंगे।

ऐसी संभावना है कि फिल्म स्टार संजय दत्त भी अपने परिवार के साथ आईपीएल का मैच देखने उसी दिन कानपुर के ग्रीन पार्क आएं। आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि 19 और 21 मई को होने वाले कानपुर के ग्रीन पार्क में आईपीएल मैचों की तैयारियां पूरी कर ली गई है। इसके लिये उत्तर प्रदेश सरकार और यूपीसीए ने मिल कर काम किया। इन्हीं संयुक्त प्रयासों की वजह से ही उत्तर प्रदेश में पहली बार दूधिया रोशनी में आईपीएल मैचों का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि कानपुर के युवा क्रिकेटरों को क्रिकेट की बारीकियां सिखाने के लिये यहां कमला क्लब में गौर हरि सिंहानिया क्रिकेट अकादमी की स्थापना की गई है जिसमें प्रदेश के खिलाड़ियों को थ्री स्टार सुविधायें मिलेंगी और इन्हें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी क्रिकेट का प्रशिक्षण देंगे। इस क्रिकेट अकादमी का उदघाटन केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली और आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर 21 मई को करेंगे। शशांक मनोहर का यह पहला कानपुर दौरा है। अकादमी का उदघाटन करने के बाद जेटली और मनोहर गुजरात और मुंबई के बीच आईपीएल मैच को ग्रीन पार्क में देखेंगे।

Trending news