Asian games 2018: मनु भाकर और अभिषेक की जोड़ी 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड इवेंट से बाहर

मनु भाकर -अभिषेक वर्मा की भारतीय जोड़ी 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम के फाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी. 

Asian games 2018: मनु भाकर और अभिषेक की जोड़ी 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड इवेंट से बाहर
एशियन गेम्स में मनु भाकर की शुरुआत खराब रही. (फाइल फोटो)

जकार्ता: स्टार शूटर मनु भाकर और अभिषेक वर्मा की जोड़ी एशियन गेम्स के मेडल राउंड में नहीं पहुंच सकी. मनु-अभिषेक की भारतीय जोड़ी 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट में उतरी, लेकिन फाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी. 

भारतीय जोड़ी क्वालिफिकेशन राउंड में छठे नंबर पर रही
मनु भाकर और अभिषेक की जोड़ी क्वालिफिकेशन राउंड में छठे स्थान पर रही. दोनों ने कुल 759 अंक हासिल किए। इनमें से मनु ने 378 और अभिषेक ने 381 अंक जुटाए. इस इवेंट के क्वालिफिकेशन में चीन की टीम 769 अंकों के साथ पहले और दक्षिण कोरिया की टीम 768 दूसरे स्थान पर रही. 766 अंकों के साथ जापान तीसरे स्थान पर रहा.  क्वालिफिकेशन राउंड में टॉप-5 में स्थान हासिल करने वाली टीमें ही फाइनल में जगह बनाती हैं। 

Asian Games 2018
 

अभी दो और इवेंट में उतरेंगी मनु भाकर 
मनु भाकर को एशियन गेम्स में कुल तीन इवेंट में हिस्सा लेना है. इस हार के बावजूद वे 10 मीटर एयर पिस्टल में हीना सिद्धू के साथ भारतीय चुनौती पेश करेंगी. इसके अलावा 25 मीटर स्पोर्ट्स पिस्टल में राही सरनोबत के साथ हिस्सा लेंगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.