विश्व कप 2015: सिडनी पिच का निरीक्षण, यहीं पर होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल मैच
Advertisement

विश्व कप 2015: सिडनी पिच का निरीक्षण, यहीं पर होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल मैच

पिछले कुछ दिनों से लोगों का ध्यान खींचने वाली सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की मैदान और पिच समिति के प्रमुख एंटी एटकिंसन ने आज यहां निरीक्षण किया।

विश्व कप 2015: सिडनी पिच का निरीक्षण, यहीं पर होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल मैच

सिडनी : पिछले कुछ दिनों से लोगों का ध्यान खींचने वाली सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की मैदान और पिच समिति के प्रमुख एंटी एटकिंसन ने आज यहां निरीक्षण किया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को होने वाले सेमीफाइनल की पिच को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम अपने खिलाड़ियों के जरिये काफी सतर्कता बरत रही है और कह रही है कि इस पिच से स्पिनरों को उतनी मदद नहीं मिलेगी।

ग्लेन मैक्सवेल ने विकेट पर घास की उम्मीद जताई है जकि जेम्स फाकनर ने इस बात से इनकार किया है कि श्रीलंकाई टीम को इमरान ताहिर और जेपी डुमिनी का सामना करने में परेशानी हुई थी। एटकिंसन की भूमिका महत्वपूर्ण हो गई है क्योंकि काफी कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि वह मुख्य क्यूरेटर टाम पार्कर जूनियर सहित स्थानीय मैदानकर्मियों को क्या निर्देश देते हैं।

सुबह के सत्र में भारतीय टीम जब अभ्यास करने पहुंची तो रवि शास्त्री, महेंद्र सिंह धोनी, भरत अरूण और अरशद अयूब सीधे पिच को देखने पहुंचे जबकि कोच डनकन फ्लेचर ने एटकिंसन के पास जाकर उनसे कुछ बात की। भारतीय कोच ने एटकिंसन से क्या बात की इसके बारे में नहीं पता लेकिन निश्चित तौर पर उन्होंने पिच के बर्ताव को लेकर जानकारी लेने की कोशिश की होगी।

पता चला है कि सेमीफाइनल के लिए उसी पिच का इस्तेमाल किया जाएगा जिस पर दक्षिण अफ्रीका ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 400 से अधिक का स्कोर बनाया था। क्वार्टर फाइनल में अलग पिच का इस्तेमाल किया गया था और इस पर ताहिर और डुमिनी ने मिलकर सात विकेट चटकाए थे।

 

Trending news